‘रेस 3’ की प्रमोशन पर स्वैग अंदाज में दिखे सलमान, वहीं बोल्ड ड्रैस में दिखीं जैकलीन

6/6/2018 5:47:07 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनो पूरी स्टार कास्ट के साथ जमकर अपकमिंग फिल्म ‘रेस 3’ की प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में सलमान और जैकलीन फर्नांडीज़ एक बार फिर से मुंबई में फिल्म का प्रमोशन करते पहुंचे। इनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 

PunjabKesari

प्रमोशन के दौरान सलमान ब्लैक सैन्डो के साथ ब्लू जींस पहने हुए मसल्स दिखाते नज़र आए। उन्होंने स्वैग अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज दिए। हमेशा अपने दबंग किरदार को फॉलो करने वाले सलमान का अंदाज काफी निराला लग रहा है।PunjabKesari

 वहीं जैकलीन ब्लैक और व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। उनकी अदाएं और हुस्न के जलवे देखते ही बन रहे हैं।

PunjabKesari

आप भी उनकी हॉट तस्वीरें देखकर आप मदहोश जो जाने वाले हैं। कैमरे के सामने जैकलीन ने मुस्कुराते हुए पोज दिए और मस्ती करती हुई नजर आईं। फिल्म की बात करें तो रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रेस 3’ ईद के मौके पर 15 जून को सिनेमाघरो में रिलीज हो रही है।

PunjabKesari

फिल्म में सलमान और जैकलीन के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेज़ी शाह जैसे स्टार अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। ‘रेस 3’ इस फ्रैंचाइज़ी की तीसरी कड़ी है। वहीं फिल्म को ट्रेलर और गानों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अब देखना है कि फिल्म लोगों के दिलों पर क्या खास जगह बना पाती हैं या नहीं। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News