जिया खान सुसाइड केस में सूरज पंचोली के बरी होने पर एक्ट्रेस की मां राबिया का बयान-''यह हत्या का मामला, मैं हाई कोर्ट जाऊंगी''

4/28/2023 1:52:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड केस में CBI की स्पेशल कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। कोर्ट ने शुक्रवार को इस मामले में एक्टर सूरज पंचोली को बरी कर दिया है। उन पर जिया खान को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगा था। वहीं, कोर्ट के इस फैसले के बाद जिया की मां राबिया खान का बयान सामने आया है। 


दरअसल, हाल ही में जिया की मां राबिया खान को मीडिया के बीच स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने कहा, कि आज आत्महत्या के मामले पर फैसला आया लेकिन सवाल अभी भी ये है कि मेरी बेटी की मौत कैसे हुई? इसका कारण अभी भी पता नहीं चल पाया है।

 


उन्होंने कहा, मैंने शुरू से कहा है कि यह हत्या का मामला है। मैं हाई कोर्ट जाऊंगी।

 

2013 में जिया खान ने किया था सुसाइड
बता दें, जिया खान ने 3 जून 2013 को मुंबई के अपने फ्लैट में सुसाइड किया था। इसके साथ ही वह 6 पन्नों का सुसाइड नोट भी छोड़ कर गई थीं, जिसमें उन्होंने बड़े खुलासे किए थे। जिया की मौत के बाद उनकी मां राबिया खान की शिकायत पर एक्टर और बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, बाद में वह जमानत पर बाहर आ गए थे, लेकिन आज 10 साल बाद केस में फैसला सुनाकर कोर्ट ने सूरज को बड़ी राहत दे दी है।

 


 

Content Writer

suman prajapati