राशि खन्ना, अजय देवगन की Rudra के साथ कर रहीं हैं अपना जबरदस्त ओटीटी डेब्यू

1/29/2022 4:08:56 PM

नई दिल्ली। साउथ की खूबसूरत हसीना राशि खन्ना रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस के साथ अपना जबरदस्त ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, बता दें कि अजय देवगन को-स्टारिंग इस शो का आज बेहद शानदार ट्रेलर लॉन्च किया गया है, जिसकी कहानी क्राइम थ्रिलर के इर्दगिर्द घूमती है।

 

बता दें कि इसमें अपने रंगीन शार्ट बालों में राशी खन्ना अपने दिलचस्प किरादर से सभी पर अपनी छाप छोड़ती नजर आ रही हैं। एक तरह से रूद्र की डार्क और मुश्किल दुनिया में ताजी हवा के झोंके की तरह महसूस होने वाली, राशि खन्ना अपने किरदार को लेकर बेहद सुर्खियां बटोर रही हैं।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Raashii Khanna (@raashiikhanna)

 

ऐसे में हर जगह हंगामा मचाते हुए, राशि खन्ना प्रोजेक्ट्स की एक स्ट्रीक के साथ अपनी मौजूदगी दर्ज करा रही हैं। जहां एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू 'योद्धा' की शूटिंग शुरू कर दी है, वहीं दूसरी तरफ राशि खन्ना फिलहाल मॉस्को में नागा चैतन्य के साथ अपने साउथ वेंचर की शूटिंग भी कर रही हैं।

 

ऐसे में एक्ट्रेस ने अप्लॉज एंटरटेनमेंट के रुद्र के साथ ओटीटी पर धमाकेदार एंट्री करते हुए डिजिटल स्पेस में कदम रखा है।रुद्र के अलावा, राशि खन्ना, राज और डीके की शाहिद कपूर और विजय सेतुपति के साथ नेक्स्ट फिल्म के लिए भी तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News