''प्लीज ध्यान दें, हमारे बीच राक्षस भी हैं'', रेमडेसिवीर की कालाबजारी पर भड़के एक्टर आर. माधवन

5/1/2021 12:07:30 PM

'प्लीज ध्यान दें, हमारे बीच राक्षस भी हैं', रेमडेसिवीर की कालाबजारी पर भड़के एक्टर आर. माधवन

मुंबई कोविड 19 पूरे देश में हाहाकार मचा रखा है। रोज मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। इसके साथ ही वायरस से संक्रमित लोगों के बढ़ते आंकड़े अब डरा रहे हैं। देश जहां सबसे बड़ी महामारी से जूझ रहा है। कोरोना वायरस ने लोगों को इस तरह लाचार बचा दिया है कि वो सोशल मीडिया के जरिए 
अस्पताल में बेड, रेमडेसिवीर इंजेक्शन और ऑक्सीजन सिलेंडर मांग रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं इस संकट की घड़ी में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो मरीजों की जान बचाने की जगह दवाईयों की कालाबजारी कर रहे हैं। इन्हीं लोगों पर अब बाॅलीवुड एक्टर आर. माधवन का गुस्सा फूटा है। आर. माधवन ने ऐसे लोगों को राक्षस बताया।

 

आर. माधवन ने ट्विटर पर पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- 'मुझे भी यह प्राप्त हुआ. कृपया ध्यान रखें. हमारे बीच ऐसे राक्षस भी हैं।' पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- 'फ्रॉड एलर्ट, लोग सचेत रहें। मिस्टर अजय अग्रवाल 3 हजार रुपये में रेमडेसिवीर दवा बेच रहे हैं। यह आपसे IMPS के जरिए पैसे एडवांस में मांगेंगे ताकि वह पैन इंडिया के जरिए 3 घंटे में आप तक डिलीवर हो जाए और फिर बाद में वह फोन नहीं उठाएंगे।ऐसे जालसाजों से सावधान रहे।यह आदमी फ्रॉड है।'

View this post on Instagram

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

 

कोरोना काल में बच्चों को फ्री पढ़ा रही हैं एक्टर की पत्नी

हाल ही में एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में माधवन की पत्नी सरिता बिरजे बच्चों को वर्चुअली पढ़ाती नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए एक्‍टर ने अपनी पत्नी की तारीफ की है। वह वीडियो में बोलते दिख रहे हैं कि जब आपकी पत्नी देश के गरीब बच्चों को पढ़ाएं और आप पूरी तरह से अक्षम और बेकार महसूस करें। बता दें कि आर माधवन ने बीते 25 मार्च को अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी। हालांकि अब वह एकदम ठीक हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो आर माधवन अब फिल्म 'रॉकेटरी' में नजर आएंगे और इसका ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। यह बायॉपिक है जो इसरो के एयरोस्पेस इंजिनियर नंबी नारायणन की जिंदगी से प्रेरित है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News