आर माधवन के बेटे ने फिर किया देश का नाम रोशन..विवादों में घिरी ''पोन्नियिन सेल्वन'' पढ़ें एंटरटेनमेंट जगत की 10 बड़ी खबरें

7/18/2022 3:38:36 PM

मुंबई: एंटरटेनमेंट की दुनिया में आए दिन तमाम ऐसी खबरें देखने को मिलती हैं जो सुर्खियां बन जाती हैं। हर बार की तरह ही इस हफ्ते की शुरुआत में भी बाॅलीवुड से कई चटपटी खबरें सामने आईं।केवल बॉलीवुड ही नहीं हाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। जहां एक तरफ आर माधवन के बेटे वेदांत एक बार फिर उनका सीना गर्व से चौड़ा कर दिया है। वहीं 20 साल बाद  बेन अफ्लेक- जेनिफर लोपेज का प्यार मुकम्मल हुआ। इसके अलावा सुष्मिता सेन ने उन्हें गोल्ड डीगर कहने वालों को जवाब दिया।  आइए डालते हैं Entertainment 10 की खबरों पर एक नजर..

 

 आदित्य पाटिल ने जीता डांस दीवाने जूनियर 1

रविवार (17 जुलाई) को डांस दीवाने जूनियर्स  के पहले सीजन का ग्रैंड फिनाले था। 8 साल के आदित्य पाटिल ने इस सीजन का खिताब अपने नाम किया। मशहूर कोरियोग्राफर प्रतीक उटेकर ने उन्हें इस पूरे सीजन डांस की ट्रेनिंग दी है।उन्हीं से साथ आदिल ने शो की ट्रॉफी जीती।  ट्राॅफी से साथ आदित्य पाटिल को 20 लाख रुपए इनाम में मिले। 

'गोल्ड डिगर है''  ललित मोदी संग रिश्ते का उड़ा मजाक तो भड़की सुष्मिता

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। 14 जुलाई 2022 की शाम जैसे ही ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग कोजी तस्वीरें शेयर की वैसे ही दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आग की तरह फैलने लगी। इसके बाद सोशल मीडिया पर कपल के रिलेशन को लेकर तरह-तरह की बातें बनने लगीं। किसी ने मीम बनाया तो किसी ने सुष्मिता को गोल्ड डिगर का टैग दिया। अब इन सारी बातों पर चुप्पी तोड़ते हुए सुष्मिता ने नया पोस्ट शेयर करके सबको करारा जवाब दिया। 

आर माधवन के बेटे ने फिर किया देश का नाम रोशन

बाॅलीवुड एक्टर आर माधवन के बेटे वेदांत एक बार फिर उनका सीना गर्व से चौड़ा कर दिया है। आर. माधवन के बेटे वेदांत माधवन ने रविवार को जूनियर राष्ट्रीय तैराकी चैम्पिनशिप में ग्रुप-ए लड़कों की 1500 मीटर फ्रीस्टाइल स्पर्धा में राष्ट्रीय रिकॉर्ड अपने नाम किया वेंदात ने 16:01.73 सेकंड के समय से राज्य के अपने साथी अद्वेत पेज द्वारा 2017 में बनाए गए 16:06.43 सेकंड के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा।माधवन बेटे की इस उपलब्धि पर बेहद खुश हैं।


8 साल बाद फिर खुलेगा अरमान कोहली का केस


'बिग बॉस 7' फेम सोफिया हयात पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई है। सोफिया को हाल ही में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। एक्ट्रेस ने व्रत रखा हुआ था, जिसके कारण उनके शरीर में नमक की कमी हो गई थी। सोफिया का कोई पुराना असॉल्ट केस रिओपन हो रहा है, जिसमें अरमान कोहली को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

जुड़वा बच्चों के मम्मी-पापा बनेंगे आलिया-रणबीर! 

बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और उनकी पत्नी आलिया भट्ट जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। आलिया ने पिछले महीने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि वो मां बनने वाली हैं। बीते दिनों खबर आई थी आलिया-रणबीर जुड़वा बच्चों के मम्मी-पापा बनेंगे। वहीं अब इस खबर पर रणबीर एक तरह की पक्की मोहर लगाते नजर आए। जी, हां आपने ठीक सुना। आलिया दो प्यारे से बच्चों को जन्म देंगी। इसका खुलासा खुद रणबीर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। रणबीर ने अपने फिल्म कंपेनियन के साथ एक गेम प्ले किया जिसमें उन्हें दो सच और एक झूठ कहना था। इस दौरान एक्टर ने कहा- 'मेरे जुड़वां बच्चे हैं मैं बहुत बड़ी पौराणिक फिल्म का हिस्सा बनने जा रहा हूं, मैं काम से लंबा ब्रेक ले रहा हूं।' 


रिलीज से पहले विवादों में घिरी 'पोन्नियिन सेल्वन'


 एक्टर चियान विक्रम और ऐश्वर्या राय फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया। रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों में फंसती नजर आ रही है। फिल्म के डायरेक्टर मणि रत्नम और एक्टर चियान विक्रम को कोर्ट ने नोटिस भेजा है। ये नोटिस 'पोन्नियिन सेल्वन' में चोल राजवंश को गलत तरीके से पेश करने के कारण भेजा गया है। 

 

20 साल बाद मुकम्मल हुआ बेन अफ्लेक- जेनिफर लोपेज का प्यार

हाॅलीवुड के चर्चित कपल जेनिफर लोपेज और बेन अफ्लेक ने एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने अपने लगभग 20 साल पुरानी लव स्टोरी के मुकम्मल किया। दोनों ने इसी साल अप्रैल के महीने में सगाई की थी। 20 सालों बाद इस लव स्टोरी को एक खूबसूरत अंजाम देते हुए 49 जेनेफर लोपेज ने शनिवार देर रात लास वेगस में 52 साल के बेन अफ्लेक संग शादी रचाई। रविवार को जेनिफर ने इसकी घोषणा कर दी। शादी के बाद जेनिफर लोपेज ने अपना नाम बदलकर जेनिफर अफ्लेक कर लिया है। 

चैट शो से काफी मोटी कमाई कर रहे हैं करण जौहर

फिल्ममेकर करण जौहर के चर्चित विवादित टॉक शो कॉफी विद करण की शुरुआत हो गई हैं। टॉक शो कॉफी विद करण का ये 7वां सीजन है जो पिछले बाकि सीजन की तरह  चर्चा में बना हुआ है। करण का ये शो काफी देखा और पसंद किया जाता है। इसके लिए करण अच्छी खासी फीस लेते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक  इस सीजन के एक एपिसोड के लिए करण 2 से 3 करोड़ रुपए तक फीस चार्ज कर रहे हैं। शो के सातवें सीजन में 20-22 एपिसोड होंगे जिसके मुताबिक करण ने इस पूरे सीजन के लिए 40 से 44 करोड़ रुपए तक फीस ली है।

 बीवी कैटरीना संग विक्की ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर

बाॅलीवुड के फेमस कपल में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इस समय मालदीव में वेकेशन एंजाॅय कर रहे हैं। कैटरीना अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए पति विक्की कौशल, देवर सनी कौशल, बहन इसाबेल कैफ,भाई और दोस्तों संग मालदीव गईं थी।हाल ही में VicKat की मालदीव में बिताए पलों की पहली तस्वीर सामने आई है जो इस समय चर्चा का विषय है। इस तस्वीर को विक्की कौशल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। सामने आई तस्वीर में कपल एक याच पर सुकून के पल बिताते नजर आ रहा है। तस्वीर में जहां विक्की सामने की तरफ देख कर मुस्कुरा रहे हैं।

असल जिंदगी में रूपाली गांगुली यूं करती हैं अपनी बूढ़ी सासू मां की सेवा

'अनुपमा' फेम एक्ट्रेस रूपाली गांगुली रियल लाइफ में अपने परिवार के लिए एक पांव पर खड़ी रहती हैं। रील लाइफ जैसे ही वह रियल लाइफ में भी अपनी सासू मां का खूब ध्यान रखती हैं। इसका सबूत उनका हाल ही में वायरल हो रहा वीडियो है। वीडियो में वह अपनी बूढ़ी सासू मां के साथ नजर आ रही हैं। वायरल हो रहे है वीडियो में आप देख सकते हैं सासू मां संग रेस्टोरेंट पहुंची रूपाली उनका कितना ध्यान रखती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News