वेदांत का एक और कमाल: आर माधवन के बेटे ने फिर किया देश का नाम रोशन, स्विमिंग में नेशनल जूनियर रिकॉर्ड तोड़ गोल्ड जीता

7/18/2022 9:27:17 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आर माधवन इस समय सातवें आसमान पर हैं। जहां एक तरफ उनकी फिल्म 'रॉकेट्रीः द नंबी इफेक्ट' को खूब वाहवाही मिल रही हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके बेटे वेदांत माधवन ने एक बार फिर उनका सीना गर्व से चौड़ा कर दिया है।

आर. माधवन के बेटे वेदांत माधवन ने रविवार को जूनियर राष्ट्रीय तैराकी चैम्पिनशिप में ग्रुप-ए लड़कों की 1500 मीटर फ्रीस्टाइल स्पर्धा में राष्ट्रीय रिकॉर्ड अपने नाम किया वेंदात ने 16:01.73 सेकंड के समय से राज्य के अपने साथी अद्वेत पेज द्वारा 2017 में बनाए गए 16:06.43 सेकंड के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा।माधवन बेटे की इस उपलब्धि पर बेहद खुश हैं।

आर माधवन ने स्विमिंग प्रतियोगिता का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वेदांत तैरते हुए नजर आ रहे हैं तभी कमेंटेटर को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि लगभग 16 मिनट में उन्होंने अद्वैत पेज के 780 मीटर के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

 

वीडियो को शेयर करते हुए माधवन ने पोस्ट को कैप्शन दिया- 'कभी न मत कहो...1500 मीटर फ्रीस्टाइल का राष्ट्रीय जूनियर रिकॉर्ड टूटा।' माधवन ने अपने ट्वीट में वेदांत को टैग किया है। 

बेटे की इस उपलब्धि पर फैंस आर माधवन को बधाइयां दे रहे हैं। एक फैन ने कहा-'वेदांत को बधाई। परिवार के लिए सेलिब्रेशन का मौका।'एक यूजर कहते हैं-'वो पैरेंट्स खुशनसीब हैं जिन्हें उनके बच्चों की वजह से जाना जाता है। आप कमाल के पैरेंट हैं।' एक अन्य ने लिखा-'उम्मीद है आपके जैसे और पैरेंट्स मिले, खासकर फिल्म इंडस्ट्री से।'

अक्सर देखा जाता है कि सेलिब्रिटीज के बच्चे जहां अपने पैरेंट्स के नक्शे कदम पर चलते हुए आमतौर पर फिल्म इंडस्ट्री में ही कदम रखते हैं लेकिन आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन ने ग्लैमर जगत से दूर स्विमिंग के क्षेत्र में करियर बनाने का फैसला किया। वेदांत कई प्रतियोगिताओं में मेडल जीत चुके हैं। अप्रैल में वेदांत ने कोपेनहेगन में डेनिश ओपन में पुरुषों की 800 मीटर फ्रीस्टाइल में स्वर्ण पदक जीता था। गोल्ड जीतने के बाद कई सेलिब्रिटीज ने माधवन की जमकर तारीफ की थी। प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत उन सेलेब्स में शामिल थीं। 


 


 

Content Writer

Smita Sharma