वेदांत का एक और कमाल: आर माधवन के बेटे ने फिर किया देश का नाम रोशन, स्विमिंग में नेशनल जूनियर रिकॉर्ड तोड़ गोल्ड जीता

7/18/2022 9:27:17 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आर माधवन इस समय सातवें आसमान पर हैं। जहां एक तरफ उनकी फिल्म 'रॉकेट्रीः द नंबी इफेक्ट' को खूब वाहवाही मिल रही हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके बेटे वेदांत माधवन ने एक बार फिर उनका सीना गर्व से चौड़ा कर दिया है।

PunjabKesari

आर. माधवन के बेटे वेदांत माधवन ने रविवार को जूनियर राष्ट्रीय तैराकी चैम्पिनशिप में ग्रुप-ए लड़कों की 1500 मीटर फ्रीस्टाइल स्पर्धा में राष्ट्रीय रिकॉर्ड अपने नाम किया वेंदात ने 16:01.73 सेकंड के समय से राज्य के अपने साथी अद्वेत पेज द्वारा 2017 में बनाए गए 16:06.43 सेकंड के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा।माधवन बेटे की इस उपलब्धि पर बेहद खुश हैं।

PunjabKesari

आर माधवन ने स्विमिंग प्रतियोगिता का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वेदांत तैरते हुए नजर आ रहे हैं तभी कमेंटेटर को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि लगभग 16 मिनट में उन्होंने अद्वैत पेज के 780 मीटर के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

 

वीडियो को शेयर करते हुए माधवन ने पोस्ट को कैप्शन दिया- 'कभी न मत कहो...1500 मीटर फ्रीस्टाइल का राष्ट्रीय जूनियर रिकॉर्ड टूटा।' माधवन ने अपने ट्वीट में वेदांत को टैग किया है। 

PunjabKesari

बेटे की इस उपलब्धि पर फैंस आर माधवन को बधाइयां दे रहे हैं। एक फैन ने कहा-'वेदांत को बधाई। परिवार के लिए सेलिब्रेशन का मौका।'एक यूजर कहते हैं-'वो पैरेंट्स खुशनसीब हैं जिन्हें उनके बच्चों की वजह से जाना जाता है। आप कमाल के पैरेंट हैं।' एक अन्य ने लिखा-'उम्मीद है आपके जैसे और पैरेंट्स मिले, खासकर फिल्म इंडस्ट्री से।'

PunjabKesari

अक्सर देखा जाता है कि सेलिब्रिटीज के बच्चे जहां अपने पैरेंट्स के नक्शे कदम पर चलते हुए आमतौर पर फिल्म इंडस्ट्री में ही कदम रखते हैं लेकिन आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन ने ग्लैमर जगत से दूर स्विमिंग के क्षेत्र में करियर बनाने का फैसला किया। वेदांत कई प्रतियोगिताओं में मेडल जीत चुके हैं। अप्रैल में वेदांत ने कोपेनहेगन में डेनिश ओपन में पुरुषों की 800 मीटर फ्रीस्टाइल में स्वर्ण पदक जीता था। गोल्ड जीतने के बाद कई सेलिब्रिटीज ने माधवन की जमकर तारीफ की थी। प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत उन सेलेब्स में शामिल थीं। 


 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News