पीएम मोदी का मजाक उड़ाने पर भड़के आर माधवन, ट्वीट कर लिखा- कांग्रेस से ऐसी उम्मीद नहीं...

3/17/2019 10:14:37 AM

मुंबई: लोकसभा चुनावों की तारीख का ऐलान हो गया है। इसके साथ ही सभी पार्टियां लगातार रैली कर रही हैं और उन रैलियों में विपक्षी पार्टियों को जमकर कोस रही हैं। ये कैंपन सोशल मीडिया पर भी चल रही है। हाल में कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक वीडियो ट्वीट किया। इस ट्वीट को लेकर बॉलीवुड एक्टर आर. माधवन ने गुस्सा जाहिर किया है। दरअसल, कांग्रेस ने अपने ऑफिश्यल ट्विटर हैंडल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीन के राष्ट्रपति का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में प्रधानमंत्री का मजाक उड़ाया गया था।

 

 

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- चीन के राष्ट्रपति के साथ मोदी जी के रिश्ते का सही प्रदर्शन।' इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए आर.माधवन ने लिखा- यह वीडियो वाकई बुरा है। कोई भी राजनीतिक विरोध हो लेकिन मोदी जी हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं और आप चीन के सामने अपने देश को बेइज्जत कर रहे हैं। इन लोगों से ऐसे ट्वीट की उम्मीद नहीं थी। 12 हजार लोगों ने इस वीडियो को शेयर और 24 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@NambiNa69586681 So very tough to get to where you are sir, even merely look look-wise .. But doing my very very best ..@rocketryfilm @Tricolourfilm @vijaymoolan

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy) on Dec 12, 2018 at 8:00pm PST

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो माधवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकेट्री' की शूटिंग और प्रोडक्शन में बिजी हैं। यह फिल्म ISRO साइंटिस्ट नाम्बी नारायण की जिंदगी पर आधारित है। बता दें कि फिल्म में शाहरुख खान एक खास किरदार निभा रहे हैं। इन दिनों फिल्म की शूटिंग रूस और यूरोप में चल रही है। फिल्म एक साथ पांच भाषाओं में बनेगी। 

Smita Sharma