बड़ी उपलब्धि: आर माधवन की रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट ने टाइम्स स्क्वेयर पर मचाई हलचल, न्यूयॉर्क की सड़को पर दिखा मैडी का जलवा

6/13/2022 9:34:01 AM

मुंबई: एक्टर आर माधवन तीन साल के बाद अपनी मोस्ट अवेडेट फिल्म 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' से धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं। ये उनकी डायरेक्टोरियल डेब्यू भी है जो कि ईसरो के वैज्ञानिक और एस्ट्रोनॉट नंबी नारायण के जीवन पर आधारित है। कुछ दिन पहले ही आर माधवन के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकेट्रीः द नंबी इफेक्ट ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में धूम मचाई।

PunjabKesari

फेस्टिवल में दुनियाभर से आए सिने प्रेमियों ने इस साइंस फिक्शन फिल्म का लुत्फ उठाया था। वहीं अब फिल्म ने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है।इस फिल्म के ट्रेलर को दुनिया के सबसे बड़े बिलबोर्ड टाइम्स स्क्वायर पर रविवार को प्रदर्शित किया गया।

PunjabKesari

माधवन ने टाइम्स स्क्वायर का यह वीडियो फैंस संग सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसमें माधवन के साथ नंबी नारायण भी दिख रहे हैं जिन पर यह फिल्म आधारित है। वीडियो में देखा जा सकता है कि नंबी एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं वहीं माधवन उनके बगल में खड़े हैं।

PunjabKesari

वीडियो में बड़ी संख्या में लोगों को उनके आसपास देखा जा सकता है। ट्रेलर लॉन्च पर लोगों ने इसे खूब पसंद किया और जमकर तालियां और हूटिंग कीं।वीडियो को शेयर करते हुए माधवन ने लिखा, 'टाइम्स स्क्वायर के नैस्डैक बिलबोर्ड पर रॉकेट का ट्रेलर लॉन्च।'

PunjabKesari

माधवन और इसरो वैज्ञानिक नंबी नारायणन 12 दिनों के लिए फिल्म के प्रामोशनल टूर पर हैं। इस दौरान उन्होंने टेक्सास जर्नी पर अंतरिक्ष यात्री सुनीता विलियम्स से भी मुलाकात की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

इस प्रामोशनल टूर में वो शिकागो, ह्यूस्टन, डलास, एरिजोना, लॉस एंजिल्स, सैन फ्रांसिस्को और सिएटल जैसी जगहों का सफर करेंगे। यह फिल्म एक जुलाई को दुनियाभर में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म भारतीय वैज्ञानिक नंबी नारायण के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में माधवन ने मुख्य भूमिका निभाई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News