आर माधवन की ''रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट'' ने टाइम्स स्क्वेयर पर मचाई हलचल

6/12/2022 4:23:47 PM

नई दिल्ली। प्रतिष्ठित पालिस डेस फेस्टिवल्स में कान्स फिल्म फेस्टिवल के बाद, आर माधवन के निर्देशन में बनी पहली फिल्म रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट 12 दिनों के प्रचार दौरे के लिए अमेरिका गए हुए है। इसरो के प्रतिभाशाली नांबी नारायणन के जीवन पर आधारित, इस बियोग्राफिकल ड्रामा ने पहले ही प्रशंसकों, आलोचकों और उद्योग की रुचि को समान रूप से बढ़ा दिया है। हाल ही में, जब आर माधवन और नंबी नारायणन स्टैफोर्ड, टेक्सास में फिल्म का प्रचार कर रहे थे, तभी शहर ने घोषणा की कि 3 जून को नंबी नारायणन दिवस के रूप में मनाया जाएगा। इतना ही नहीं इसरो वैज्ञानिक को अंतरिक्ष यात्री सुनीता विलियम्स के साथ भी बातचीत करते देखा गया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

 

टीम रॉकेट्री का अगला पड़ाव न्यूयॉर्क रहा और ऐसा लगा कि आर माधवन ने इसे एक और पायदान ऊपर ले लिया है! रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट का ट्रेलर दुनिया के सबसे बड़े बिलबोर्ड टाइम्स स्क्वायर में नैस्डैक बिलबोर्ड पर दिखाया गया। 11 जून, शनिवार को रात 8:45 बजे और रात 9 बजे से इसे व्यक्तिगत रूप से देखने और बीम करने के लिए उपस्थित थे, इसरो अंतरिक्ष वैज्ञानिक नंबी नारायणन के साथ फिल्म के अभिनेता-लेखक-निर्माता-निर्देशक आर माधवन साथ थे। और ट्रेलर को दुनिया भर के लोगों के हूटिंग और जयकारे के साथ बहुत तालियां और प्यार मिला।

 

टाइम्स स्क्वायर पर नैस्डैक बिलबोर्ड पर दिखाए जा रहे ट्रेलर के बारे में बोलते हुए, आर माधवन ने कहा, "यह सब बहुत ही असली है! समय बहुत तेजी से चला गया है - ऐसा लगता है जैसे कल ही हम फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और अब, हम फिल्म की रिलीज से कुछ दिन दूर हैं, ट्रेलर को दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित बिलबोर्ड पर प्रदर्शित कर रहे हैं! ईश्वर की कृपा से, हमें अब तक मिले सभी प्यार और स्नेह के लिए मैं आभारी हूं। हम आपको 1 जुलाई को सिनेमाघरों में देखने के लिए उत्सुक हैं!"

 

1 जुलाई को दुनिया भर में स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार, रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट जासूसी कांड के इर्दगिर्द है जिसने नंबी नारायणन के जीवन को हमेशा के लिए बदल दिया और अब इसके पीछे की सच्चाई उजागर होगी। आर माधवन अभिनीत फिल्म में एक शक्तिशाली कलाकारों की टुकड़ी है, जिसमें फीलिस लोगन, विंसेंट रियोटा और रॉन डोनाची जैसे प्रशंसित अंतर्राष्ट्रीय कलाकार शामिल हैं और सुपरस्टार शाहरुख खान और सूर्या स्पेशल गेस्ट अपीरियंस में है । विशाल पैमाने पर मंचित, फिल्म की शूटिंग भारत, फ्रांस, कनाडा, जॉर्जिया और सर्बिया में की गई है। यह फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित दुनिया भर में छह भाषाओं में रिलीज होगी। रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट ट्राय कलर फिल्म्स वर्गीज मूलन पिक्चर्स और 27 इन्वेस्टमेंट द्वारा निर्मित है। फिल्म भारत में यूएफओ मूवीज़ और रेड जाइंट मूवीज द्वारा वितरित की जा रही है और यशराज फिल्म्स और फार्स फिल्म कंपनी द्वारा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वितरित की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News