आर माधवन ने मुंबई में किया Cinedubs का प्रमोशन

7/23/2022 1:01:26 PM

नई दिल्ली। आर माधवन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। आर माधवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। वहीं फिल्म के साथ 'सिनेडब्स' नाम का एक ऐसा ऐप लॉन्च हुआ है जिसके जरिए फैंस किसी भी भाषा में बिना सबटाइटल के बड़ी आराम से फिल्में देख पाएंगे। वहीं हाल ही में 'सिनेडब्स' के ब्रांड एंबेसडर आर माधवन ने आदित्य कश्यप के साथ मिलकर मुबई में इसका प्रमोशन किया। 

 

कैसे करें इस्तेमाल
बता दें कि 'सिनेडुब्स' आठ देशों के दर्शकों को उनकी पसंदीदा भाषा में फिल्म का आनंद लेने की अनुमति देगा। उन्हें बस इतना करना है कि Google Play Store या Apple App Store से मोबाइल ऐप 'Cinedbs' डाउनलोड करें, अपनी पसंद के थिएटर और शो टाइमिंग को चुनें, फिर वह भाषा चुनें जिसमें वे इसे देखना चाहते हैं, और मूल साउंडट्रैक डाउनलोड करें।

 

थिएटर के अंदर जाने के बाद हेडफोन लगाएं फिर ऐप से 'प्ले' बटन दबा दें। इसके बाद जिस भी भाषा में जो सीन स्क्रिन पर चल रहा होगा, आपको अपनी भाषा में वह सुनाई देने लगेगा। बता दें कि यह सुविधा केवल auditorium के अंदर ही उपलब्ध होगी। बाहर एक बार निकलने के बाद ये काम नहीं करेगा। इस वजह से  फिल्म निर्माताओं के लिए पायरेसी का कोई खतरा न हो। बता दें कि रॉकेट्री अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित छह भाषाओं में रिलीज होगी।

 

वहीं रॉकेट्री के बाद अब आप फिल्म विक्रांत रोना भी आप 5 भाषाओं में देख सकेंगे। वहीं इस ऐप के बारे में बात करते हुए आदित्य कश्यप ने कहा कि मैं माधवन को अपना ब्रांड एंबेसडर पाकर धन्य हूं। उन्होंने ऐप को अच्छी तरह से समझा और फिर हमारा एंबेसडर बनने के लिए तैयार हो गए।" वहीं माधवन कहते हैं कि ऐप से सिनेमाघरों में भीड़ बढ़ेगी क्योंकि लोग थिएटर में 5-6 भाषाओं में एक फिल्म देख पाएंगे, जिसमें फिल्म डब की गई है। इसलिए अगर मेरे दोस्त अलग-अलग भाषाओं को पसंद करते हैं, तो भी हम एक ही फिल्म को एक साथ बैठकर देख सकते हैं। हमारी संबंधित पसंदीदा भाषाओं में रंगमंच। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News