बेेटे के बाद अब आर माधवन की मां हुईं कोरोना पॉजिटिव, कांची सिंह के पैरेंट्स भी हुए इस वायरस का शिकार

4/4/2021 10:34:10 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच फिर से दहशत का माहौल है। देश के महाराष्ट्र में इसका सबसे भयानक रूप देखने को मिल रहा है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर भी कोरोना वायरस अपनी पैर जमाए बैठा है। अब तक कई बड़े स्टार्स इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। स्टार्स के साथ-साथ उनके परिवार और करीबियों को कोरोना अपना शिकार बना रहा है। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस कांची सिंह पैरेंट्स और एक्टर आर माधवन की मां भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

PunjabKesari

 

कांची ने बताया कि दुर्भाग्य से मेरे साथ मेरे पैरेंट्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और ये काफी दुखद है। मुझे बहुत डर लग रहा है और ये बहुत असहज है और इसके रहना बहुत ही डरावना है। लेकिन हमने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है और सभी नियमों का पूरी सावधानी के साथ पालन कर रहे हैं। देखते हैं अब क्या होता है और हम जानते हैं कि भगवान हमारे साथ है। हम उम्मीद करते हैं कि सब जल्दी ठीक हो जाएं।

PunjabKesari


इससे पहले कांची ने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी और फैंस से मास्क पहनने और सावधानी बरतने की अपील की थी।  

PunjabKesari


वहीं आर. माधवन ने भी हाल ही में बताया कि मेरी मां भी कोरोना की चपेट में आ गई है। हम घर के अलग-अलग कमरों में बंद है। मां के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद हमने पिताजी को होटल में भेज दिया है। जब तक हम लोग ठीक नहीं हो जाते। वह वही रहेंगे।

PunjabKesari


बता दें अपनी मां से पहले आर माधवन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अपने बार में उन्होंने कहा-मैं अभी ठीक महसूस कर रहा हूं और सभी तरह के एतिहयात बरत रहा हूं। हम जल्द ठीक हो जाएंगे।


 

 

 

 
 

 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News