R. Madhavan ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात, एक्टर ने फोटो शेयर कर लिखा हार्टवार्मिंग नोट

7/16/2023 2:17:45 PM

मुंबई। आर माधवन ने बीते शनिवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। दरअसल 15 जुलाई को नरेंद्र मोदी के लिए फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन ने डिनर का आयोजन किया था, जिसके चलते इस इवेंट में बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर आर माधवन भी शामिल हुए। इस दौरान एक्टर की मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई। आर माधवन ने सोशल मीडिया पर अपनी और भारत के प्रधानमंत्री की कुछ फोटोज शेयर की हैं।

फोटोज में एक्टर प्रधानमंत्री के साथ हाथ मिलाते और मुस्कुराते नजर आ रहें हैं। पिक्चर्स में माधवन पीएम मोदी का हाथ थामे नजर आ रहें हैं तो वहीं दूसरी पिक्चर में माधवन तीन बार ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुके संगीतकार रिकी केज और इमैनुएल मैक्रॉन के साथ बैठकर पिक्चर क्लिक करवाते दिख रहें हैं।

इसी के साथ आर माधवन ने एक लंबा-चौड़ा हार्टवार्मिंग नोट भी लिखा है। इस नोट में एक्टर ने इस शानदार शाम और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात का जिक्र किया है। एक्टर ने एक वीडियो क्लिप भी शेयर की है जिसमें वे पीएम मोदी, इमैनुएल मैक्रॉन और पूर्व फ्रांसीसी फुटबॉलर मैथ्यू प्लेमिनी के साथ एक सेल्फी क्लिक करवाते दिखाई दे रहें हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

बात करें एक्टर के लुक की तो, आर माधवन ने इस खास मौके पर ग्रीन पैंट, ब्लैक टाई और ग्रे सूट कैरी किया था। एक्टर बेहद जबरदस्त स्टाइलिश नजर आ रहें थे। 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi