R Madhavan की हालिया सोशल मीडिया फोटो बनी फैंस के बीच चर्चा का विषय

6/14/2023 6:34:50 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आर माधवन पैन इंडिया में सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले सुपरस्टार हैं। हिंदी और साउथ दोनों ही फ़िल्म इंडस्ट्री में उनकी पकड़ काफी मजबूत हैं। ऐसा बहुत कम एक्टर्स के साथ होता है कि उन्हें देश की जनता का प्यार मिले। उनमें से एक हैं एक्टर आर माधवन। 3 इडियट्स, रहना है तेरे दिल में, तनु वेड्स मनु जैसे कई हिट फिल्में देने वाले एक्टर आर माधवन ने हालही में सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह सिंपल वाइट शर्ट और ट्रॉजर्स में नज़र आ रहे हैं। 

 

एक्टर का लुक काफी सिंपल होने के साथ ही क्लासिक भी है। माधवन इस तस्वीर में बहुत ही हैंडसम लग रहे हैं। इसका प्रमाण एक्टर के पोस्ट के नीचे फैंस के कमैंट्स हैं। माधवन ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा "हाफ वे देयर लुक ... लोट्स टू डू... लॉन्ग वे टू गो। हेड डाउन एंड फोकस" 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

 

 

अलग अलग कैरेक्टर्स करने की एक्टर की खासियत उनकी फिल्मों में साफ नजर आती है। एक्टर ने रोमांटिक, कॉमेडी और बहुभाषी फिल्मों में काम कर सालों से अपने फैंस को एंटरटेन किया है और कर रहे हैं। हालही में आईफा अवॉर्ड्स में माधवन को उनकी डेब्यू डायरेक्टोरियल फ़िल्म 'रॉकेट्री: द नंबी इफ़ेक्ट' के लिए बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड भी मिला।

Content Editor

Sonali Sinha