एक्टर आर. माधवन ने धर्म-परिवर्तन के मुद्दे पर की ट्रोल्स की बोलती बंद, दिया शानदार जबाब

8/17/2019 3:14:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। एक्टर आर माधवन ने हाल ही में अपने पिता और बेटे के साथ एक तस्वीर पोस्ट की जहां तीनों ने रक्षा बंधन, स्वतंत्रता दिवस और अवनी अवित्तम सेलिब्रेट किया। उस तस्वीर के बैकग्राउंड में माधवन के मंदिर में भगवान गणेश के बगल से एक क्रॉस रखा दिख रहा है जिस पर ट्रोल्स ने उनसे सवाल पूछना शुरू कर दिया। हिंदू धर्म को मानने वाले माधवन के मंदिर में क्रॉस दिखने के बाद फैंस ने उनसे लगातार ये सवाल पूछना शुरू कर दिया कि क्या उन्होंने धर्म परिवर्तन कर लिया है। माधवन ने इस सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर शानदार जवाब दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wish you all a very happy INDEPENDENCE DAY, RAKSHA BANDHAN AND AVANI AVITTAM. Prayers for peace and prosperity for ALL in this world continues.

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy) on Aug 14, 2019 at 11:36pm PDT

तस्वीर में बैकग्राउंड में एक मंदिर नजर आ रहा है जिसमें क्रॉस और गोल्डन टेंपल नजर आ रहा है. माधवन ने बताया कि ये अवनी अवत्तम पूजा की तस्वीर है जो कि ब्राह्मणों में की जाती है। उन्होंने लिखा मुझे सभी धर्मों से आशीर्वाद मिला हुआ है और मैं हर धर्म का सम्मान करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि 'मैं हैरान हूँ कि ट्रोल ने उसी तस्वीर में दिख रहे स्वर्ण मंदिर की फ़्रेम वाली तस्वीर को ना हीं देखा और न ही मुझसे पूछा कि क्या मैं सिख धर्म को अपना रहा हूं?'

माधवन ने आगे लिखा, ''इन तस्वीरों में से कुछ खरीदी गई हैं और कुछ तोहफे में मिली हैं. मुझे बचपन से यही सिखाया गया है कि आपने अस्तित्व को गर्व से देखें साथ ही दूसरों के अस्तित्व का भी सम्मान करें। मैंने दरगाह, गुरुद्वारा और चर्च सभी जगह पूजा की है. मैं सभी धर्मों का सम्मान करता हूं और चाहता हूं कि मेरा बेटा भी यही सीखे.'' वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अगली बार रॉकेटरी - द नांबी इफेक्ट में दिखाई देंगे।

Smita Sharma