आर माधवन ने ''रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट'' के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया

7/2/2022 12:16:33 PM

नई दिल्ली। आर माधवन की रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट ने अब तक दुनिया भर का ध्यान आकर्षित किया है। इस बीच, भारत में प्रशंसकों ने बड़े पर्दे पर आर माधवन के निर्देशन में बनी पहली फिल्म देखने के लिए सांस रोककर इंतजार किया है। अब जब फिल्म आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है तो हर कोई फिल्म को पकड़ने के लिए हाथ-पांव मार रहा है। ए-क्लास समीक्षाओं के साथ फिल्म आसमान छू रही है, बियोग्राफिकल ड्रामा देखने के लिए  लोगों में  उत्साह है। मजबूत वर्ड ऑफ़ माउथ यह है कि माधवन न केवल फिल्म में एक अभिनेता के रूप में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है, बल्कि  प्रशंसक और आलोचक फिल्म के लिए उनके निर्देशन के बारे में तारीफ कर रहे हैं।

 

आर माधवन की अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म के रूप में जानी जाने वाली फिल्म को समीक्षकों और जनता दोनों ने ही शानदार समीक्षा दी है! दरअसल, रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट के सामने आने से पहले ही ट्रेड एनालिस्ट फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे थे।

 

एक प्रख्यात समीक्षक ने कहा, ""#रॉकेटरी रॉक्स! @ActorMadhavan ने अपनी पावर-पैक #NambiNarayanan बायोपिक के साथ कोर्ट के बाहर गेंद को हिट किया। 4 स्टार्स। इसी तरह, एक अन्य प्रख्यात आलोचक ने लिखा, "#रॉकेटरी [4.5/5] : @ActorMadhavan #NambiNarayanan के रूप में जी रहे हैं। नेशनल अवार्ड के हकदार है।

 

फैंस भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। पेश हैं कुछ प्रतिक्रियाएं-

 

 

 

यह आर माधवन के लिए मिशन (इससे अधिक) संभव रहा है और यह स्पष्ट है कि अभिनेता से निर्देशक के महत्वाकांक्षी निर्देशन के लिए आकाश जैसी सीमा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News