आर माधवन और सरिता की शादी को पूरे हुए 23 साल, पत्नी के साथ पुरानी तस्वीर शेयर कर लिखा- ''मैं अब तुमसे पहले से कहीं ज्यादा प्यार करता हूं''

6/7/2022 5:12:35 PM

मुंबई. एक्टर आर माधवन और उनकी पत्नी सरिता बिरजे की शादी को आज 23 साल पूरे हो गए हैं। कपल को सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। एक्टर ने खास अंदाज में पत्नी सरिता को शादी की सालगिरह की बधाई दी है। एक्टर ने सरिता के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है।


आर माधवन ने इंस्टा स्टोरी में पत्नी सरिता के साथ पुरानी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में एक्टर ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। वहीं सरिता क्रीम कलर के सूट में दिखाई दे रही है। सरिता ने मिनिमल मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। दोनों एक-साथ काफी जच रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए आर माधवन ने लिखा- 'ऐसा कैसे है कि, मैं अब पहले से कहीं ज्यादा प्यार करता हूं और मैं अभी शुरुआत कर रहा हूं… हैप्पी एनिवर्सरी वाइफ।' फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और कपल को बधाई दे रहे हैं।


वहीं सरिता ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पति माधवन को एनिवर्सरी विश किया है। सरिता ने तब और अब की तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। एक तस्वीर उनके कॉलेज के दिनों की है और एक अब की है। इसके साथ सरिता ने लिखा- '23 साल की एकजुटता। आज मुझे एहसास हुआ कि, समय कितनी तेजी से भागता है। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। शादी की सालगिरह मुबारक हो, मेरे प्यारे।'


बता दें  साल 1991 में सरिताएयरहोस्टेस की नौकरी की तैयारी कर रही थीं। सरिता पर्सनैलिटी डेवलपमेंट की क्लास के लिए महाराष्ट्र आई थीं। एक क्लास में माधवन की मुलाकात सरिता से हुई और उन्होंने उनको पढ़ाना शुरू किया जिसके बाद उनकी नौकरी लग गई। एक दिन सरिता माधवन का शुक्रिया करने के लिए उन्हें डिनर पर ले गई। इस तरह दोनों एक-दूसरे के करीब आए। दोनों ने 8 साल एक-दूसरे को डेट किया और साल 1999 में शादी कर ली।

Content Writer

Parminder Kaur