बेटे के गोल्ड जीतने के बाद आर माधवन ने फैमिली संग ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक की मुलाकात, सामने आईं तस्वीरें

7/21/2022 12:55:04 PM

मुंबई. एक्टर आर माधवन इस समय बेहद खुश हैं। एक तरफ एक्टर की फिल्म 'रॉकेट्री' को खूब तारीफें मिल रही हैं। वहीं दूसरी तरफ एक्टर के बेटे वेदांत ने उनका सीना गर्व से चौड़ा कर दिया है। वेदांत ने हाल ही में स्विमिंग में जूनियर नेशनल रिकॉर्ड तोड़ा, जिसके बाद आर माधवन ने फैमिली के साथ ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं। 

PunjabKesari
तस्वीरों में आर माधवन, उनके बेटे वेदांत और उनकी पत्नी सरिता बिरजे ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में सभी बैठकर आपसे में बातें करते दिखाई दे रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में नवीन पटनायक वेदांत को टी-शर्ट भेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए आर माधवन ने लिखा- 'माननीय सीएम नवीन पटनायक से मिलकर बहुत खुशी हुई। इस तरह के शानदार आतिथ्य के लिए आपका बहुत धन्यवाद। भारत के बेस्ट स्पोर्ट्स वेन्यु मैप में से एक पर ओडिशा को मजबूती से रखने के सबसे शानदार प्रयास के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। स्पोर्ट्स के फ्यूचर के लिए आपका कमिटमेंट उत्साहजनक है।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें वेदांत ने जूनियर राष्ट्रीय तैराकी चैम्पिनशिप में ग्रुप-ए लड़कों की 1500 मीटर फ्रीस्टाइल स्पर्धा में राष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़कर गोल्ड अपने नाम किया है। आर माधवन ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए बेटे वेदांत का वीडियो शेयर किया था और इसके साथ एक्टर ने लिखा था- 'कभी 'ना' मत कहो... 1500 मीटर फ्रीस्टाइल नेशनल जूनियर रिकॉर्ड वेदांत ने तोड़ दिया है। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो हाल ही में आर माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट' हाल ही में रिलीज हुई और इस फिल्म को बहुत सराहा जा रहा है। आर माधवन ने न सिर्फ इसका डायरेक्शन किया है, बल्कि एक्टिंग भी की है। एक्टर ने इसे प्रोड्यूस और लिखा भी है। ये फिल्म Nambi Narayanan की जिंदगी की कहानी पर आधारित है, जो इसरो (ISRO) के पूर्व साइंटिस्ट और एयरोस्पेस इंजीनियर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News