आर माधवन और लेखक चेतन भगत के बीच छिड़ी ट्विटर वॉर, बुक्स को मूवीज से बेहतर बताने पर जमकर हुई तू-तू-मैं-मैं

12/21/2021 11:43:36 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आर माधवन दमदार एक्टिंग के अलावा अपने शांत और विनम्र स्वभाव के लिए भी जाने जाते हैं, लेकिन बीते दिन उनका ट्विटर पर अलग ही अवतार देखने को मिला। मशहूर लेखक चेतन भगत के साथ वह ट्विटर पर भिड़ गए और उनके बीच जुबानी जंग शुरू हो गई। अब ये कॉल्ड वॉर आखिर शुरू क्यों हुई, आईए जानते हैं सारा मामला...

दरअसल, इसकी शुरुआत नेटफ्लिक्स के ट्वीट से हुई, जिसमें कहा गया- आइए इसे सुलझाते हैं- बुक्स, मूवीज से बड़ी हैं या मूवीज, बुक्स से बड़ी हैं। इस ट्वीट पर लीड लेते हुए चेतन ने लिखा- मेरी किताबें और उन पर बनी हुई मूवी। वहीं माधवन ने लिखा कि उनके लिए किताबों से अधिक अहम मूवीज हैं।

 

इस पर चेतन ने सवाल किया कि क्या कभी आपने सुना है, मूवीज किताबों से बेहतर होती हैं? इस पर माधवन ने लिखा- हां, 3 इडियट्स। फिर चेतन ने लिखा कि आप 3 इडियट्स की धौंस मुझे दिखा रहे हो? गाने वालों को उपदेश मत दो, मेरी किताबें पढ़ो। 

 

चेतन के इस तंज पर माधवन ने रिएक्ट करते हुए लिखा- अगर किताबों से इतना ज्यादा प्यार करते हो तो मेरी सीरीज में क्या कर रहे हो? इस पर चेतन ने जवाब दिया- मैं पान मसाला ब्रांड शो के मुकाबले पुलित्जर प्राइज को प्राथमिकता दूंगा।


माधवन बोले- बेस्ट सेलर्स का हिस्सा बनने से बेहतर वो 300 करोड़ क्लब का मेंबर बनेंगे। इस पर चेतन ने कहा कि मैं किसी फिल्म का फरहान कहलाने से अच्छा चेतन भगत कहलाना पसंद करूंगा। 3 इडियट्स में माधवन के किरदार का नाम फरहान था। 


वहीं माधवन भी कहां चुप बैठने वाले , उन्होंने आगे कहा- मैं बस फरहान के नाम से नहीं जाना जाता हूं। मैं तनु वेड्स मनु के मनु, अलाइपेयुथे के कार्तिक और मेरा सबसे पसंदीदा, मैडी, क्योंकि मैं रहता हूं सबके दिल में। माधवन और चेतन के बीच यह ट्विटर वॉर काफी देर रात तक चलती रही।
माधवन ने चेतन की किताबों की खिंचाई करते हुए यहां तक कह दिया कि अगर उन्हें किताबों से इतना ही प्यार है तो वो उनके शो में क्या कर रहे हैं।

आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स के शो डिकपल्ड (Decoupled) में माधवन और सुरवीन चावला लीड रोल्स में हैं। इस शो में चेतन भगत भी नजर आए हैं और उन्होंने अपना रियल लाइफ किरदार निभाया है। 

इससे पहले की आप माधवन और चेतन की इस फाइट को लेकर सीरियस हों, बता दें कि माधवन और चेतन के बीच यह ट्विटर वार असल में इस शो की प्रमोशनल स्ट्रेटजी है, जिसके चलते दोनों ट्विटर पर एक-दूसरे की खिंचाई करते नजर आए हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News