आर बाल्की की चुप दर्शकों के लिए है पूरी तरह तैयार, अब तक 1.25 लाख टिकट की हो चुकी है प्री-बुकिंग

9/22/2022 5:00:20 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बहुप्रतीक्षित मनोवैज्ञानिक थ्रिलर चुप की रिलीज के लिए बस एक दिन और यह अब तक बुक किए गए 1.25 लाख टिकटों के साथ रिकॉर्ड दर्शकों के साथ खुलने के लिए तैयार है! महामारी के बाद, आर बाल्की की चुप सबसे अधिक अग्रिम बुकिंग प्राप्त करने वाली शीर्ष 3 फिल्मों में से एक है।

मनोवैज्ञानिक थ्रिलर जिसमें असामान्य रूप से मनोरंजक कहानी शामिल है इसने लाल सिंह चड्ढा (63K), जुगजुग जीयो (57K), गंगूबाई काठियावाड़ी (56K), शमशेरा (46K), सम्राट पृथ्वीराज (41K) जैसी हिट फिल्मों के प्री-बुकिंग रिकॉर्ड को पार कर लिया है और अभी एक दिन बाकी है। फिल्म की प्री-बुकिंग बिक्री भूल भुलैया 2 (1.03L) के बड़े अंकों को भी चुनौती दे सकती है - रिपोर्ट्स में कहा गया है।

फिल्म की सार्वजनिक फ्री-स्क्रीनिंग एक बड़ी सफलता थी जिसने अंततः दस मिनट में फिल्म के पहले दिन के टिकट बेच दिए। और फिल्म के पहले दिन की रिपोर्ट्स ऊपर बताई जा रही हैं।

फिल्म की मुफ्त स्क्रीनिंग की भारी सफलता के बाद, निर्देशक आर बाल्की ने दर्शकों के लिए फिल्म को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के अवसर ७५ पर फिल्म देखने का मौका दिया है।

 इसकी रिलीज के एक दिन के साथ, हम बुकिंग के अंकों में और अधिक वृद्धि की उम्मीद करते हैं और यह निर्देशक आर बाल्की है जो फिल्म के पावरफुल ओपनिंग के लिए पहले से ही 800 थियेट्रिकल स्पेस के बड़े पैमाने पर लॉक होने के बाद अधिक स्क्रीन लॉक करने का प्रयास करने के लिए उत्साहित हैं।

फिल्म के पावर-पैक कास्ट में सनी देओल, साउथ सिनेमा सुपरस्टार दुलकर सलमान, श्रेया धनवंतरी, जिन्होंने स्कैम: 1992 के साथ खुद के लिए एक पहचान बनाई, और पूजा भट्ट, जिन्होंने हाल ही में बॉम्बे बेगम के साथ बड़े पैमाने पर वापसी की। यह फिल्म आर बाल्की द्वारा निर्देशित और होप प्रोडक्शंस और राकेश झुनझुनवाला द्वारा निर्मित है। कुछ साल पहले जिस कहानी पर उन्होंने काम करना शुरू किया था, उस पर आधारित इस फिल्म को खुद आर बाल्की ने लिखा है। पटकथा और संवाद आर बाल्की, समीक्षक-लेखक राजा सेन और ऋषि विरमानी सह लेखकों द्वारा लिखे गए हैं।

डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियोज) फिल्म के प्रस्तुत करता हैं और ऑल इंडिया डिस्ट्रीब्यूशन पेन मरुधर द्वारा किया जा रहा है। फोटोग्राफी के निर्देशक विशाल सिन्हा हैं और संगीत निर्देशक अमित त्रिवेदी, स्नेहा खानविलकर और अमन पंत हैं। प्रणब कपाड़िया और अनिरुद्ध शर्मा फिल्म के सह-निर्माता हैं। संगीत सारेगामापा पर है।

यह फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News