''इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न'' मे होगा आर बाल्की की ''घूमर'' का प्रीमियर

7/14/2023 7:00:25 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आर बाल्की की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'घूमर' दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि यह जल्द ही प्रतिष्ठित 14वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) में शुरुआती फिल्म के रूप में प्रीमियर होगी। अभिषेक बच्चन के नेतृत्व में, यह सिनेमाई रत्न दर्शकों पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ने का वादा करती है।

 

अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारतीय सिनेमा के जश्न के लिए मशहूर इस महोत्सव ने अतीत में लगातार असाधारण फिल्मों का प्रदर्शन किया है, जिनमें 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'नीरजा', 'कपूर एंड संस', 'दंगल' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में शामिल हैं। और 'बाहुबली'. इस शानदार लाइनअप को जोड़ते हुए, 'घूमर' आर बाल्की के विशेषज्ञ निर्देशन में एक अविश्वसनीय कलाकारों को एक साथ लाता है जिसे अभिषेक बच्चन लीड कर रहे हैं।

 

आर बाल्की को उनकी अनूठी दृष्टि और विचारोत्तेजक कथाएं प्रस्तुत करने की क्षमता के लिए जाना जाता है। 'चीनी कम', 'पा' और 'पैडमैन' सहित समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों की एक श्रृंखला के साथ, बाल्की ने भारतीय फिल्म उद्योग में अपने लिए एक जगह बनाई है। उनकी फिल्में अक्सर अपरंपरागत विषयों का पता लगाती हैं और सामाजिक मानदंडों को चुनौती देती हैं, जो बौद्धिक और भावनात्मक दोनों स्तरों पर दर्शकों को पसंद आती हैं।

 

आर बाल्की कहते हैं, 'यह वास्तव में हमारे लिए सम्मान और खुशी की बात है कि घूमर आईएफएफएम की शुरुआती फिल्म होगी। घूमर विपरीत परिस्थितियों को फायदे में बदलने की कहानी है। घूमर खेल और मानवीय लचीलेपन के भंडार के लिए एक श्रद्धांजलि है। यह उस फिल्म के लिए बिल्कुल उपयुक्त है जो मानती है कि 'खेल जीवन को जीने लायक बनाता है' जिसे दुनिया की खेल राजधानी, ऑस्ट्रेलिया, एमसीजी की भूमि में लॉन्च किया जाना चाहिए। घूमर के पहले पूर्वावलोकन में आपका स्वागत है।'

 

जैसा कि 'घूमर' आईएफएफएम में केंद्र स्तर पर है, दर्शक एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव की उम्मीद कर सकते हैं जो सीमाओं को पार करता है और उन्हें बाल्की की दृष्टि की दुनिया में डुबो देता है। अपनी विशिष्ट निर्देशन शैली और प्रतिभाशाली अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर सहित शानदार कलाकारों के साथ, 'घूमर' महोत्सव पर एक अमिट छाप छोड़ने और एक अग्रणी फिल्म निर्माता के रूप में बाल्की की स्थिति को मजबूत करने के लिए तैयार है।

Content Editor

Sonali Sinha