कभी काजोल का मंगेतर बना था ये हीरो, अब देखकर भी नहीं पहचान पाएंगे आप

11/13/2017 12:37:38 PM

मुंबई: काजोल और अजय देवगन की फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ को लोगों ने बहुत सराहा था, काफी पसंद की गई थी।  इस फिल्म में इन दोनों एक्टर्स के इलावा कश्मीरा शाह, ओम पूरी और बिजय आनंद को भी बहुत तारीफ मिली थी। लेकिन विजय आनंद जी के बारे में की वो कैसे दिखते हैं और क्या करते हैं आजकल।

प्यार तो होना ही था फिल्म के विजय आनंद 

 विजय ने ‘प्यार तो होना ही था’ फिल्म में काजोल के मंगेतर का रोल निभाया था। इस फिल्म के सुपरहिट हो जाने पर बिजय को 22 फिल्मों के एक साथ ऑफर आये थे लेकिन बिजय इस फिल्म की कामयाबी के बाद भी फिल्मों में दोबारा नज़र नहीं आये। 

बिजय के अनुसार उन्होंने फ़िल्मी करियर में बहुत संघर्ष किया है और बहुत मेहनत करने के बाद भी इनको वो मुकाम नहीं मिला जो ये हासिल करना चाहते थे इसलिए 22 फिल्मों के ऑफर मिलने पर भी इन्होने फिल्मों में वापसी नहीं की क्योंकि इन्होने फिल्में छोड़ने का मन बना लिया था और कुण्डलिनी योग गुरु बन गए थे ।


दरअसल बिजय जी की तबियत बहुत ख़राब हो गयी थी उनका आर्थराइटिस हो गया था और उनका कोलेस्ट्रॉल भी बहुत बढ़ गया था जिसका पता चलने पर उन्होंने अपनी सेहत की तरफ ध्यान देने का निर्णय लिया और फिल्मों से अलविदा कर ली और एक कुण्डलिनी गुरु बनकर ज़िन्दगी को ख़ुशी-ख़ुशी गुज़ारने लगे।
 

Konika