फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबर आई सामने, ‘प्यार तूने क्या किया’ के डायरेक्टर रजत मुखर्जी का निधन

7/19/2020 12:13:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई हैं। प्यार तूने क्या किया, रोड जैसी फिल्मों का डायरेक्टर करने वाले डायरेक्टर रजत मुखर्जी का निधन हो गया है। उनके निधन की वजह स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याएं बताई जा रही हैं। डायरेक्टर के निधन से बॉलीवुड स्टार्स को बड़ा सदमा लगा है और स्टार्स सोशल मीडिया पर ट्वीट कर शोक जता रहे हैं।


बता दें रजत मुखर्जी का निधन बीते शुक्रवार यानी 17 जुलाई को हुआ है। खबर है कि वो पिछले कुछ समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे। 


रजत के निधन पर एक्टर मनोज बाजपेयी ने शोक जताते हुए लिखा, ''मेरे दोस्त और रोड फिल्म के डायरेक्टर रजत मुखर्जी आज जयपुर में अपनी बीमारी से लंबी जंग के बाद दुनिया छोड़ गए। तुम्हें शान्ति मिले रजत। मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि अब हम कभी नहीं मिल पाएंगे और कभी अपने काम के बारे में बात नहीं कर पाएंगे। खुश रह जहां भी रह।''
डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''एक और दोस्त समय से पहले ही चला गया डायरेक्टर रजत मुखर्जी (प्यार तूने क्या किया, रोड) वो पिछले कई महीनों से जयपुर में थे और स्वास्थ्य से जुड़ी कई परेशानियों से जूझ रहे थे, ध्यान से जाओ दोस्त।''
बता दें कि रजत ने फिल्म प्यार तूने क्या किया में फरदीन खान, उर्मिला मातोंडकर और सोनाली कुलकर्णी ने साथ काम किया था। साल 2002 में रजत फिल्म रोड में विवेक ओबेरॉय के साथ नजर आए थे।

Edited By

suman prajapati