ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर फिल्मों की रिलीज पर PVR ने जताई नाराजगी, कहा ''थिएटरों के खुलने का इंतजार करें फिल्ममेकर्स''

5/16/2020 4:13:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश भर में लॉकडाउन के लागू होने से फिल्ममेकर्स का इंतजार अब खत्म होता जा रहा है। हाल ही में फिल्ममेकर्स ने छोटे बजट वाली फिल्मों को ऑनलाइन रिलीज करने का फैसला लिया है। इसमें अमिताभ, आयुष्मान की गुलाबो सिताबो और विद्या की शकुंतला देवी जैसी फिल्में शामिल है। इसी बीच पीवीआर ने फिल्ममेकर्स से अपील की है कि अपनी फिल्मों को ऑनलाइन रिलीज करने के बजाए थोड़ा इंतजार करें।


तमाम थिएटरों के मालिकों ने फिल्ममेकर्स के इस फैसले से नाराजगी जताई है।फिल्मों के अमेजन प्राइम पर रिलीज के ऐलान के बाद अब PVR सिनेमाज ने एक बयान जारी किया है। जिसमें उन्होंने फिल्म मेकर्स ने निवेदन किया है कि वे अपनी फिल्मों की रिलीज को थिएटर खुलने तक इंतजार करें।

 

ट्विटर पर एक नोट जारी करते हुए उन्होने लिखा,'PVR दर्शकों को फिल्मकार की मेहनत दिखाने का सबसे अच्छा तरीका है कि उन्हें फिल्म थिएटर में दिखाई जाए। ऐसा कई दश्कों से न सिर्फ भारत बल्कि दुनिया भर में हो रहा है। कोविड-19 की वजह से सिनेमाघर लॉक हो गए हैं, लेकिन हमें विश्वास है कि जब सबकुछ ठीक हो जाएगा तो सिनेमा के दीवानों को थिएटर जाकर फिल्में देखने का मन जरूर होगा।


उन्होंने आगे कहा, हमे उम्मीद है कि प्रोड्यूसर्स अपनी फिल्मों को सिनेमाघरों के खुलने तक रोके रखने की रिक्वेस्ट पर विचार करेंगे।'

Edited By

suman prajapati