''पुष्पा - द राइज'' का दूसरा गाना ''श्रीवल्ली'' 13 अक्टूबर को होगा रिलीज

10/5/2021 3:49:24 PM

नई दिल्ली। रश्मिका मंदाना द्वारा निभाए गए किरदार का संगीतमय वर्णन होगा। जागो जागो बकरे द्वारा रिकॉर्ड तोड़ अभूतपूर्व संख्या में व्यूज हासिल करने के बाद, पुष्पा - द राइज के निर्माताओं ने इस फिल्म के दूसरे सॉन्ग श्रीवल्ली के रिलीज़ की घोषणा की। आप को बता दें कि यह गाना 13 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। जावेद अली द्वारा हिंदी में और सिड श्रीराम द्वारा तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में गाया गया यह गाना म्यूजिक मेस्ट्रो देवी प्रसाद द्वारा कम्पोज किया गया एक मधुर गीत है । यह गाना आगामी फिल्म में रश्मिका मंदाना द्वारा चित्रित किए गए किरदार का उल्लेख करता है। 

 

जब से श्रीवल्ली का पोस्टर रिलीज़ किया, रश्मिका के फैंस के बीच इस बात की उत्सुकता बढ़ गई कि इस फिल्म की कहानी में उनका क्या किरदार है। इस फिल्म का दूसरा गाना उनके किरदार पर प्रकाश डालता है। खास बात तो यह है कि इसमें श्रीवल्ली के कई प्यारे लक्षणों को उजागर किया जायेगा और पांच भाषाओं में रचित यह गाना 2021 के सबसे लोकप्रिय चार्टबस्टर्स में से एक होगा यह उम्मीद की जा रही है ।

 

मैथरी मूवी मेकर्स के निर्माता नवीन यरनेनी और वाई. रवि शंकर संयुक्त रूप से कहते हैं, “हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि श्रीवल्ली इस गाने को 13 अक्टूबर को रिलीज़ किया जायेगा। रश्मिका द्वारा निभाया गया किरदार श्रीवल्ली पुष्पा की जान है। हम जो दूसरा गीत रिलीज कर रहे हैं, वह श्रीवल्ली के किरदार का संगीतमय वर्णन है जिसे जावेद अली और सिड श्रीराम द्वारा स्वरबद्ध और देवी श्री प्रसाद द्वारा शानदार ढंग से संगीतबद्ध किया गया है। हम उम्मीद करते हैं कि दर्शकों को भेंट किया गया यह गाना उन्हें जरूर पसंद आएगा जिसे इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ आर्टिस्ट ने बनाया है।"

 

मुत्तमसेट्टी मीडिया के सहयोग से मैथ्री मूवी मेकर्स के नवीन यरनेनी और वाई रवि शंकर द्वारा निर्मित, सुकुमार द्वारा निर्देशित और अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल द्वारा अभिनीत, ,पुष्पा द राइज़ 17 दिसंबर 2021 को रिलीज़ होगी। फिल्म का दूसरा हिस्सा 2022 में रिलीज़ किया जायेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News