''Pushpa: The Rise'' को पूरा हुआ एक साल, देखें अल्लू अर्जुन की हिट फिल्म के गानों के हुक स्टेप्स!

12/17/2022 12:44:00 PM

मुंबई। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अभिनीत 'पुष्पा: द राइज' का फर्स्ट लुक जारी होते ही लोंगो पर इसका जादू चल गया था। ऐसा लग रहा था जैसे दर्शकों के दिलों में पुष्पा की लहर दौड़ रही है, लेकिन यह गाने थे जिन्होंने रिलीज होने से पहले ही फिल्म को ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया था। रोमांटिक नंबरों से लेकर आइटम और डांस तक, ने दर्शकों को फिल्म का फैंन बना दिया।

Srivalli

मंदाना का श्रीवल्ली का मधुर उत्सव एक ऐसा गीत है जो पांच भाषाओं में लिखा और गाय़ा गया है। यह गीत एक तरह का चार्टबस्टर सोन्ग है। अल्लू अर्जुन का एक खास अंदाज में स्लाइडिंग हुक स्टेप, जिसमें उनका एक कंधा ऊपर उठा हुआ था और अपने पैरों को खींचकर अपने पुष्पराज स्वैग से दर्शकों को प्रभावित कर रहे थे। क्रिकेटरों से लेकर मशहूर हस्तियों तक, सभी ने अल्लू अर्जुन के स्टेप्स को रीक्रिएट किया था।

 

Oo Antava Oo Oo Antava

रुथ प्रभु के साथ साल का सबसे हॉट आइटम नंबर परफॉर्म करने के साथ, ऊ अंतवा ओ ओ अंतवा एक ऐसा गाना है जिसने सभी को सामंथा और अल्लू अर्जुन के सिजलिंग डांस स्टेप्स को कॉपी करने पर मजबूर कर दिया था।

 

Saami Saami

रश्मिका मंदाना ने जिस तरह से साड़ी पहनकर सामी सामी स्टेप किया, उसने देश के तमाम मौकों पर स्टेज पर आग लगा दी। युवा पीढ़ियों के बीच प्रमुख रूप से लोकप्रिय, सामी सामी कदम दर्शकों के बीच सबसे लोकप्रिय लोगों में से एक है।

 

 

Jaago Jaago Baakre

अल्लू अर्जुन ने पुष्पराज के अपने निडर स्वैग के साथ स्क्रीन पर जो तीव्रता लाई, उसने दर्शकों को एक खास डांस स्टेप दिया।

 

 

Eyy Bidda Ye Mera Adda

जीत का गीत, 'आइ बिद्दा ये मेरा अड्डा' में दर्शकों को अल्लू अर्जुन के पुष्पराज स्वैग में उनके असली और कठिन नृत्य से परिचित कराया गया था। अपने स्वैग को हमेशा की तरह बरकरार रखते हुए, अल्लू अर्जुन ने फिल्म में पुष्पराज के विकास को सबसे आकर्षक और बड़े तरीके से कैप्चर करते हुए कुछ कठिन डांस स्टेप्स लाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News