'बॉडी शेमिंग' का शिकार हुए पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन, लोगों ने कहा-'वड़ा पाव'

6/26/2022 5:45:59 PM

मुंबई: बाॅलीवुड स्टार्स अपने दमदार किरदार और गुड लुक्स के लिए जाने जाते हैं। हालांकि अक्सर ऐसा देखने को भी मिला है जब किसी एक्ट्रेस और एक्टर को सोशल मीडिया पर बॉडी शेम किया गया हो। ऐसा ही कुछ पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन के साथ हुआ।

PunjabKesari

अल्लू अर्जुन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लुक की बात करें तो अल्लू अर्जुन ब्लैक ट्राउजर के साथ प्रिंटेड टी-शर्ट पहने कूल दिखे।

PunjabKesari

इस तस्वीर में अल्लू अर्जुन का वजन थोड़ा बढ़ा हुआ दिख रहा है। जैसे ही ये तस्वीर सामने आई लोगों ने एक्टर को बाॅडीशेम करना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

किसी ने उन्हें वड़ा पाव कहा तो किसी ने उन्हें बुड्ढे का टैग दिया।

 

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

एक यूजर ने लिखा- 'दिन-ब-दिन बुड्ढा हो रहा है।' एक अन्य यूजर ने उन्हें वड़ा पाव कहा-'वडापाव लुक।' एक अन्य यूजर ने लिखा-'ये सड़क छाप चोर लगा रहा है।' वहीं उनके फैंस उन पर फिदा हैं और कयास लगा रहे हैं कि क्या यह पुष्पा 2 लुक है।

PunjabKesari

अल्लू अर्जुन अभी दक्षिण उद्योग में सबसे बड़े स्टार हैं। पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा द राइज में अल्लू अर्जुन ने अपने किरदार से लोगों का खूब दिल जीता। खबरें हैं कि जल्द ही पुष्पा स्टार बहुत जल्द फिल्म ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। ऐसे में भी लगाए जा रहे हैं कि अल्लू अर्जुनबहुत जल्द बॉलीवुड में भी डेब्यू कर सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News