B''Day Spl: फिल्म ही नहीं असल जिंदगी में भी बेहद दिलचस्प है ''पुष्पा भाऊ'' की लव स्टोरी, पहली नजर में हुआ प्यार

4/8/2023 10:46:59 AM

नई दिल्ली।  साउथ फिल्मों के स्टाइलिश सुपरस्टार अल्लू अर्जुन आज दुनिया भर में जाने और पहचाने जाते हैं। एक्टर की डांसिंग स्किल्स के लाखों लोग दीवाने है। अल्लू की फिल्म पुष्पा ने उनके रुतबे को और बड़ा कर दिया है। पैन इंडिया लेवल पर निर्मित यह फिल्म भारत ही नहीं दुनियाभर में जबरदस्त ब्लॉकबस्टर साबित हुई। लोगों में इस  फिल्म के गाने से लेकर डॉयलॉग्स तक, एक अलग ही क्रेज देखने को मिला था। पुष्पा के आने के बाद अल्लू अर्जुन की फैन फोलोइंग में भी काफी तेजी से बढ़ोत्तरी देखी गई है। आज एक्टर अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर हम आपको अल्लू अर्जुन की लव लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं।

अल्लू अर्जुन को हुआ था पहली नजर में प्यार
पुष्पा भाऊ ने अब तक अपनी कई फिल्मों से लोगों को एंटरनेट किया है। लेकिन एक्टर की पर्सनल लाइफ भी कम दिलचस्प नहीं है। बता दें कि एक्टर ने करीब 12 साल पहले ही स्नेहा रेड्डी से लव मैरिज कर ली थी। दोनों की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है। आपको जानकर हैरानी होगी कि एक नामी परिवार से होने के बाद भी अल्लू अर्जुन स्नेहा की फैमिली को इस शादी के लिए आसानी से राजी नहीं कर पाए थे। 

ऐसे हुई थी मुलाकात
स्नेहा और अल्लू अर्जुन की पहली मुलाकात एक शादी में हुई थी। स्नेहा को पहली नजर देखते ही एक्टर अपना दिल हार बैठे थे और उनके प्यार में पड़ गए थे। लेकिन वह स्नेहा से अपने दिल की बात कहने की हिम्मत नहीं कर पाए। खैर जैसे-तैसे दोनों के नंबर्स एक्सचेंज हुए और बात आगे बढ़ी। इसके बाद स्नेहा अपनी मास्टर्स की पढ़ाई पूरी करने अमेरिका चली गईं। जब तक साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अल्लू अर्जुन भी नाम और काम साबित करने में कामयाब हो गए थे। 

फैमिली को मनाना हुआ मुश्किल
बता दें कि स्नेहा के आगे अल्लू अर्जुन भी कम नहीं थे। सुपरस्टार चिरंजीवी उनके अंकल है वहीं रामचरण एक्टर के कजिन लगते हैं। लेकिन फिर भी स्नेहा की फैमिली यह नहीं चाहती थी कि उनकी बेटी किसी एक्टर से शादी करे। ऐसे में स्नेहा भी जिद पर अड़ गई थी, जिसके आगे उनकी फैमिली को शादी के लिए मानना ही पड़ा। आज कपल अपनी जिंदगी में बेहद खुश है और दोनों के बेहद प्यारे से दो बच्चे भी है जिनका नाम अयान और अरहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News