चौपाल पर इस दिन आएगी ''पूर्वांचल'', मनोज तिवारी ने किया तारीख का ऐलान

2/22/2024 11:59:01 AM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  अंतरराष्ट्रीय मातृभाषा दिवस के अवसर पर, भोजपुरी सुपरस्टार और राजनेता, मनोज तिवारी ने मीडिया के साथ भोजपुरी सिनेमा के बारे में गहराई से चर्चा की और स्थानीय भाषाओं जैसे भोजपुरी का समर्थन करने के महत्व को उजागर किया। उन्होंने चौपाल ओटीटी के योगदान की महत्ता को उच्चित किया जो भोजपुरी सामग्री को उत्थान करने में योगदान कर रहा है। भारत में लगभग पंद्रह करोड़ भोजपुरी बोलने वाले लोग हैं, जिसके लिए भोजपुरी सामग्री की गुणवत्ता में सुधार की आवश्यकता को जोरदार दबाव मिला।

 

चौपाल, पंजाबी मनोरंजन क्षेत्र को परिवर्तित करने के बाद, अब भोजपुरी सामग्री के उत्पादन और सेवन को क्रांतिकारी बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। इस मौके पर, चौपाल ने अपने एप्लिकेशन पर 21 फरवरी को टॉप अभिनेता दिनेश लाल यादव (निरहुआ) और अम्रपाली दुबे जैसे शीर्ष कलाकारों की भोजपुरी वेब सीरीज 'पूर्वांचल' का रिलीज़ करने की घोषणा की। मनोज तिवारी ने इस सीरीज की प्रशंसा की, उसकी गुणवत्ता और कहानीशैली पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए। सांसद और प्रसिद्ध अभिनेता श्री मनोज तिवारी ने कहा कि "अपनी भोली के लिए चौपाल" चौपाल की एक अद्वितीय पहल है जो हमारी प्रिय भोजपुरी भाषा का समर्थन करती है। 'पूर्वांचल' नामक नई भोजपुरी वेब सीरीज, जो वर्तमान में चौपाल पर स्ट्रीमिंग हो रही है, दिखाती है कि उद्योग कितनी अच्छी गति से बढ़ रहा है और मुझे इस विकास का हिस्सा होने पर गर्व है। इस विकास के साथ, स्थानीय शहरों से नए प्रतिभागों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा और हम इसे पूरी तरह से समर्थन करेंगे।

 

चौपाल ओटीटी के संस्थापक, श्री संदीप बंसल ने कहा, "अंतरराष्ट्रीय मातृभाषा दिवस पर, हमें खुशी है कि भोजपुरी सुपरस्टार श्री मनोज तिवारी हमारे साथ इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में जुड़े। हमारी प्रिय भोजपुरी भाषा पर चर्चा करने के लिए। हमें गर्व है कि हमारे एप्लिकेशन पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हमारी नई वेब सीरीज 'पूर्वांचल' का रिलीज़ करने का ऐलान कर सके। हम सभी को इसे अपने परिवार के साथ देखने, स्थानीय सामग्री का समर्थन करने और अपनी मातृभाषाओं पर गर्व करने की प्रोत्साहना देते हैं।"

 

चौपाल एक स्थान है जहां पंजाबी, हरियाणवी, और भोजपुरी तीन भाषाओं में आपकी नवीनतम और लोकप्रिय वेब सीरीज और फिल्मों के लिए आपका एक स्थान है। कुछ बेहतरीन सामग्री में - 'गड्डी जंदी ए छलंगा मार्दी' (पंजाबी), 'शिकारी' (पंजाबी), 'कैरी ऑन जट्टा 3' (पंजाबी), 'आउटलॉ' (पंजाबी), 'पूर्वांचल' (भोजपुरी), 'लंका में डंका' (भोजपुरी), 'रोमियो राजा' (भोजपुरी), 'उड़ान जिंगई की' (हरियाणवी), 'डीजे वाले बाबू' (हरियाणवी), 'बलाए' (हरियाणवी), 'स्कैम' (हरियाणवी) इत्यादि। चौपाल आपका अंतिम मनोरंजन एप्लिकेशन है क्योंकि यह विज्ञापन मुक्त है, ऑफलाइन देख सकते हैं, एक से अधिक प्रोफाइल बना सकते हैं, अविरल स्ट्रीमिंग, विश्वव्यापी/यात्रा योजनाएँ, और पूरे साल भर लगातार असीमित मनोरंजन प्रदान करता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News