Laung Laachi पंजाबी साॅन्ग ने रचा इतिहास, यूट्यूब पर हुए 1 बिलियन व्यूज

12/22/2019 9:46:59 AM

लॉन्ग लाची सॉन्ग : पंजाबी साॅन्ग को लोग काफी पसंद करते हैं। यहीं वजह है कि एक पंजाबी साॅन्ग ने एक कमाल कर दिया है, जो आजतक किसी भी गाने ने नहीं किया है। यह गाना है... लॉन्ग लाची (Laung Laachi) । दरअसल, यू-ट्यूब पर लॉन्ग लाची गाना ने धूम मचा रखी है और लॉन्ग लाची न्यू सॉन्ग करीब 21 महीनों में सबसे ज्यादा व्यूज वाला गाना बन गया है।बता दें कि लौंग लाची सॉन्ग को अभी तक 100 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि लॉन्ग लाची वाला गाना भारत का पहला ऐसा गाना है, जिसे यू-ट्यूब पर 100 करोड़( 1 बिलियन) व्यूज मिले हैं। भारत के कई ऐसे गाने हैं, जिन्हें करोड़ों व्यूज मिले हैं, लेकिन इस मुकाम तक कोई भी गाना नहीं पहुंचा है।

PunjabKesari

लॉन्ग लाची पंजाबी सॉन्ग के रिकॉर्ड बनाने पर टी-सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर और चेयरमैन भूषण कुमार ने खुशी जाहिर की है और वो इस सफलता से काफी खुश हैं। वहीं लॉन्ग में लाची सॉन्ग के कंपोजर गुरमीत ने कहा कि कि यह बड़ी उपलब्धि है और मैं लॉन्ग लाची फुल सॉन्ग को कंपोज कर गौरवांवित महसूस कर रहा हूं।

PunjabKesari

इस ट्रैक पर कई डांस भी वायरल हो चुके हैं और यू-ट्यूब पर कई चैनल से भी इस गाने को शेयर किया गया है। इसे सिर्फ पंजाब ने ही नहीं बल्कि पूरे भारत के लोगों ने पसंद किया है। वैसे गाना रिलीज करने वाली कंपनी टी-सीरीज भी सब्सक्राइब में दुनिया में पहले स्थान पर है और सबसे ज्यादा लोगों ने टीसीरिज को सब्सक्राइब किया है। 

PunjabKesari

बता दें कि गाने के बीते साल 21 फरवरी को अपलोड किया था। यह फिल्म लॉन्ग लाची का गाना है, जिसमें एमी वीर्क, नीरू बाजवा और अमरदीप सिंह अहम भूमिका में हैं। लॉन्ग में लाची गाने को अमन जय ने कंपोज किया है और हरमनजीत ने लिखा है और गुरमीत सिंह ने म्यूजिक दिया है।

लॉन्ग लाची वीडियो सॉन्ग

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News