अश्लील पंजाबी गानों को लेकर सिंगर्स में होनी थी Fight, पुलिस ने किया गिरफ्तार

9/11/2019 8:22:59 PM

मुंबईः दो पंजाबी गायकों एली मांगट तथा रंधावा ब्रदर्स के बीच सोशल मीडिया पर कई दिनों से जुबानी जंग चल रही थी। एक-दूसरे को सबक सिखाने 11 सितंबर को मोहाली के सेक्टर-88 के पूर्व अपार्टमेंट में गैंगवार का समय रखा गया था। इसलिए मंगलवार को पूरा दिन पुलिस की टीमों ने पूर्व अपार्टमेंट में सर्च अभियान चलाया। पूरे एरिया को सील कर दिया गया। मंगलवार को मोहाली पुलिस को लगी तो पुलिस ने खूनी संघर्ष होने से पहले ही दबिश देकर सिंगर रम्मी रंधावा को मोहाली स्थित रिहायश से गिरफ्तार कर लिया।

सोहाना थाने में मांगट और रंधावा ब्रदर्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 504, 506, 297 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने पूरे एरिया में चौकसी बड़ा दी है। रात को आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है।

पिछले एक हफ्ते से रंधावा ब्रदर्स और एली मांगट के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग चल रही है। कुछ दिन पहले रंधावा ब्रदर्स ने सोशल मीडिया पर लाइव होकर एली मांगट को नसीहत दी थी। कहा था कि 'वह अश्लील गीत गाना बंद करे, क्योंकि ऐसे गीतों से आज की युवा पीढ़ी पर बुरा असर पड़ रहा हैलड़के नशे, हथियार तथा अन्य गलत कामों के लिए उत्साहित हो रहे हैं'। इसके बाद एली मांगट ने लाइव होकर रंधावा ब्रदर्स को जवाब देते हुए गाली गलोच करते हुए कहा कि 'अगर उन्हें कमेंट करने का इतना ही ज्यादा शौक है तो गैंगवार का टाइम बांध लो, पता चल जाएगा, किसमें कितना दम है'।

कनाडा में बसे एली मांगट ने लाइव होकर एक वीडियो बनाई थी, जिसमें उसने कहा था कि वह 11 सितंबर को इंडिया आएगा और रम्मी रंधावा के मोहाली स्थित घर में घुसकर उसे मारेगा। मांगट ने कहा कि अगर वह ऐसा नहीं करेगा तो वह इसके बाद गाने गाना छोड़ देगा।

 

Pawan Insha