सिद्धू मूसेवाला के बाद एक और पंजाबी सिंगर ने दुनिया को कहा अलविदा, सड़क दुर्घटना में हुई निर्वैर सिंह की मौत

8/31/2022 12:09:26 PM

मुंबई: पाॅलीवुड इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खब सामने आ रही हैं। एक तरफ जहां पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री सिद्धू मूसेवाला की  मौत से उबर नहीं पाई है। वहीं अब एक और युवा सिंगर निर्वैर सिंह ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। मेलबर्न बेस्ड पंजाबी सिंगर का निधन सड़क दुर्घटना में हुआ।  रिपोर्ट्स के मतुबाकि मेलबर्न में एक घातक कार दुर्घटना में निर्वैर सिंह की मृत्यु हो गई और इसके संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

PunjabKesari

सिंगर के निधन की जानकारी उनके साथ अपने सिंगिग करियर की शुरुआत करने वाले करीबी दोस्त और पंजाबी गायक गगन कोकरी ने की।  गगन ने निर्रवैर की याद में एक भावुक कर देने वाली पोस्ट लिखी।

PunjabKesari

 

उन्होंने लिखा -'निर्वैर भाई मैं यह सुनकर अभी-अभी उठा हूं 🙏टैक्सी वि इकठे चलाई ए, पहली वार गया वि इकट्ठा वहीं एल्बम और मुझे पता है तू काम में बिजी हो गया सी हर वार जद कुज लाइफ च हासिल किता तेरा फोन आया ते हुण लास्ट कॉल तेरी दुबारा सिंगिंग शूरू करन लाई सी, तेरा गाना तेरे बिना हमारे एल्बम माय टर्न का सबसे अच्छा गाना था जिससे हम सभी ने अपना करियर शुरू किया वीर तू इंसान बहुत वाडिया सी और मेलबर्न लाई तेरा जाना शॉकिंग ए 🙏 रेस्ट इन पीस भाई 🙏 ।'

 

इस मामले में पुलिस ने कहा कि उन्होंने मंगलवार दोपहर लगभग 3.30 बजे डिगर्स रेस्ट के उपनगर में तीन-कार दुर्घटना का शिकार हो गए। जानकारी के मुताबिक दुर्घटना के बाद निर्वैर सिंह ने अपनी कार में फंस गए और वहीं उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है।

बता दें कि निर्वैर ने 'माई टर्न' एल्बम के गाने 'तेरे बिना' से फेमस हुए थे। र्वैर का आखिरी गाना तीन साल पहले 'हिक्क ठोक के' शीर्षक से आया था जो गुरलेज अख्तर के साथ डुएट गीत था।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News