हमले के बाद गुरु रंधावा ने लिया ये फैसला, नही करेंगे कनाडा में परफॉर्म

7/30/2019 11:16:57 PM

मुंबईः बॉलीवुड और पॉलीवुड के जाने-माने पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने हमला करने की खबरें चर्चा में हैं। जी हां, गुरु रंधावा पर कनाडा में कॉन्सर्ट दौरान हमला हो गया। इस हमले में उनकी आंख के ऊपर चोट आई है। चोट इतनी गहरी है कि आंख के ऊपर चार टांके लगे हैं। हालांकि सिंगर अब पूरी तरह ठीक हैं और स्वस्थ भारत वापस लौट आए हैं। इस हमले की जानकारी खुद रंधावा ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए दी है।

 खबरों की मानें तो इस हमले के बाद रंधावा ने कहा कि अब के बाद वह फिर कभी कनाडा में शो नही करेंगे। बता दें हैरानी वाली बात ये है कि गुरु रंधावा पर ये हमला उस वक्त हुआ जब वो एक शो को खत्म कर लौट रहे थे। उनकी टीम ने अब इस घटना पर आधिकारिक बयान दिया है। इस बयान में कहा गया है कि अब गुरु कभी भी कनाडा में परफॉर्म नहीं करेंगे। 

इस बयान में कहा गया, 'गुरु मेगा सक्सेसफुल यूएसए/कनाडा टूर और दाईं आंख के ऊपर 4 टांकों के साथ भारत वापस आ गए हैं। यह 28 जुलाई की घटना है। गुरु ने एक पंजाबी फैन को परफॉर्मेंस के दौरान स्टेज पर आने से मना किया। वह बार-बार स्टेज पर आने की कोशिश कर रहा था। इसके बाद वह स्टेज के पीछे हर किसी से झगड़ने लगा।

वह लोकल प्रमोटर सुरेन्दर संघेरा को जानता था जिसने उसे वहां से हटा दिया। अंत में जब गुरु ने शो खत्म किया और स्टेज से जा रहे थे तब वह शख्स आया और उनके चेहरे पर पंच मार दिया। उनके माथे से खून निकलने लगा। वह वापस स्टेज पर गए और लोगों को यह दिखाया। जिसके बाद उनकी टीम ने फैंसला लिया कि वह दोबारा कभी कनाडा में शो नही करेंगे।

Pawan Insha