''मितरां दी छतरी तो उड़ गई'' फेम बब्बू मान को बंबीहा गैंग ने फोन पर दी धमकी, सिंगर को मारने के लिए बनाया गया ये प्लान!

11/18/2022 8:17:02 AM

मुंबई: पंजाबी सिंगर  सिद्धू मूसेवाला की हत्या को अभी तक कोई भूला नहीं पाया है। इसी बीच पंजाबी इंडस्ट्री के एक और सिंगर को जान से मारने की धमकी मिली है। ये सिंगर और कोई नहीं बल्कि मितरां दी छतरी तो उड़ गई फेम बब्बू मान हैं।

बब्बू मान को  हाल ही में फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। इस जानकारी के बाद पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहाली के सेक्टर 70 में स्थित बब्बू मान के घर के बाहर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

 

 

ये गैंग रच रहा है सिंगर की हत्या की साजिश

बब्बू को मिली धमकी के मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बंबीहा गैंग के सदस्य बब्बू मान पर हमले की साजिश रच रहे हैं जिसके बाद पुलिस ने उनके घर के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी है।

बंबीहा ग्रुप ने अपराध के लिए नाबालिगों को तैयार किया 

सूत्रों ने बताया कि बंबीहा गैंग ने नाबालिगों को भी अपराध करने के लिए तैयार किया। इन नाबालिगों का कोई क्रिमनल रिकॉर्ड नहीं है और उनकी पहचान भी मुश्किल है। ऐसे में पुलिस के सामने बड़ी चुनौती है कि वह इससे कैसे निपटे? सूत्र बताते हैं कि नाबालिगों को ट्रेनिंग दी गई है।

पंजाब के जो गाने 90 के दशक से लेकर अब तक लोगों की जुबां और डीजे से नहीं उतरे हैं उनका श्रेय बब्बू माने धुरंधरों को जाता है. सोन दी झड़ी, मितरा नू शौक हथियारा दा, तू सोके रात गुजार लई....जैसे एक से बढ़कर एक खूबसूरत गाने बब्बू मान ने दिए जिनपर लोग आज भी खूब थिरकते हैं। कोई शादी या फिर कोई और समारोह। डीजे पर बब्बू के गाने ना बजे भला ऐसा हो ही नहीं सकता।

गौरतलब है कि इसी साल 29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को गोलियों से भून दिया गया था। जानकारी के अनुसार सिद्धू को लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार गैंग ने मिलकर मारा था। वहीं अब बब्बू मान पर हमले की खबर ने उनके फैंस की चिंता बढ़ा दी है।

Content Writer

Smita Sharma