''मितरां दी छतरी तो उड़ गई'' फेम बब्बू मान को बंबीहा गैंग ने फोन पर दी धमकी, सिंगर को मारने के लिए बनाया गया ये प्लान!

11/18/2022 8:17:02 AM

मुंबई: पंजाबी सिंगर  सिद्धू मूसेवाला की हत्या को अभी तक कोई भूला नहीं पाया है। इसी बीच पंजाबी इंडस्ट्री के एक और सिंगर को जान से मारने की धमकी मिली है। ये सिंगर और कोई नहीं बल्कि मितरां दी छतरी तो उड़ गई फेम बब्बू मान हैं।

PunjabKesari

बब्बू मान को  हाल ही में फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। इस जानकारी के बाद पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहाली के सेक्टर 70 में स्थित बब्बू मान के घर के बाहर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

PunjabKesari

 

 

ये गैंग रच रहा है सिंगर की हत्या की साजिश

बब्बू को मिली धमकी के मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बंबीहा गैंग के सदस्य बब्बू मान पर हमले की साजिश रच रहे हैं जिसके बाद पुलिस ने उनके घर के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी है।

PunjabKesari

बंबीहा ग्रुप ने अपराध के लिए नाबालिगों को तैयार किया 

सूत्रों ने बताया कि बंबीहा गैंग ने नाबालिगों को भी अपराध करने के लिए तैयार किया। इन नाबालिगों का कोई क्रिमनल रिकॉर्ड नहीं है और उनकी पहचान भी मुश्किल है। ऐसे में पुलिस के सामने बड़ी चुनौती है कि वह इससे कैसे निपटे? सूत्र बताते हैं कि नाबालिगों को ट्रेनिंग दी गई है।

PunjabKesari

पंजाब के जो गाने 90 के दशक से लेकर अब तक लोगों की जुबां और डीजे से नहीं उतरे हैं उनका श्रेय बब्बू माने धुरंधरों को जाता है. सोन दी झड़ी, मितरा नू शौक हथियारा दा, तू सोके रात गुजार लई....जैसे एक से बढ़कर एक खूबसूरत गाने बब्बू मान ने दिए जिनपर लोग आज भी खूब थिरकते हैं। कोई शादी या फिर कोई और समारोह। डीजे पर बब्बू के गाने ना बजे भला ऐसा हो ही नहीं सकता।

गौरतलब है कि इसी साल 29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को गोलियों से भून दिया गया था। जानकारी के अनुसार सिद्धू को लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार गैंग ने मिलकर मारा था। वहीं अब बब्बू मान पर हमले की खबर ने उनके फैंस की चिंता बढ़ा दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News