डेब्यू हो तो ऐसा: माथे पे टीका...छुटकू सी नथ...कान्‍स में छाईं सुनंदा शर्मा, पंजाबी कुड़ी के देसी टशन के आगे फीकी पड़ी उर्वशी-ऐश्‍वर्या

5/18/2024 12:26:25 PM

मुंबई:'कान्स फिल्म फेस्टिवल' की शुरुआती हो चुकी है। अब तक कई हसीनाएं अपने लुक से सबको दीवाना बना चुकी हैं। जहां ऐश्वर्या राय बच्चन, उर्वशी रौतेला ने अपने लुक्स से सब को मदहोश किया। वहीं अब पंजाबी कुड़ी ने french riviera में देसी टशन दिखा सारी महफिल ही लूट ली। ये मुटियार है पंजाबी सिंगर सुनंदा शर्मा जिन्होंने इस बार कान्स रेड कार्पेट में डेब्यू किया।

PunjabKesari

 

 

इस दौरान उनकी सादगी ने ही सब का दिल जीत लिया। अपनी जड़ों का ना भूलते हुए कियारा ने अपने लुक के जरिए ही पंजाब को represent किया।  व्हाइट अनारकली सूट में सुनंदा बेहद ही खूबसूरत दिखी।सूट के साथ उन्होंने धोती स्टाइल सलवार पहनी थी।  सूट के फ्रंट पर 3 फ्रिल्स बनाकर घेर दिया गया था।

PunjabKesari

 

 

ऑर्गेंजा फेब्रिक के इस दुप्टे पर बेहद प्यारी गोल्डन कलर की बूटियां लगी थीं। सिंगर ने इस दुपट्टे को शॉल स्टाइल में लपेटे थी।    कुंदन का मांग टीका,छोटी सी नथ  सुनंदा की खूबसूरत में चार- चांद लगा रही थी। उन्होंने बालों को लाइट कलर्स दी थी। सूट की तरह ओवरलुक को ग्लोडन टच देते हुए सुनंदा ने एक गोल्डन मिनी बैग और गोल्डन हील्स कैरी की। 

PunjabKesari

मेकअप की बात करें तो वो सिंगर ने आंखों को स्मोकी टच दिया। ब्राउन आईशैडो के साथ लाइनर, मास्कारा और ग्लॉसी न्यूड लिपस्टिक लगाई थी। ब्लश और ढेर सारे हाइलाइटर के साथ उन्होंने अपना मेकअप कंप्लीट किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News