फैंस को भाया शहनाज का ''बॉस लेडी'' अवतार, सोशल मीडिया पर वायरल हुई ''पंजाबी गर्ल'' की बोल्‍ड Photos

11/24/2020 10:34:49 AM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' में क्यूट पंजाबी गर्ल शहनाज गिल इन दिनों अपने बोल्ड और बिंदास लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं।  शहनाज न सिर्फ अब काफी स्लिम हो चुकी हैं बल्कि उनका जबरदस्त मेकओवर भी हुआ है।

शहनाज बीते कुछ वक्त से एक के बाद एक ग्लैमरस फोटोशूट करवा रही हैं और तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं। हाल ही में एक बार शहनाज ने अपने फोटोशूट से फैंस को हैरान कर दिया है।

 

शहनाज का ये 'बॉस लेडी' अवतार फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। लुक की बात करें तो शहनाज लैदर आउटफिट में नजर आ रही हैं। उन्‍होंने स्‍टाइलिश लुक के साथ ब्‍लैक लेदर बूट्स भी पहने हैं। शहनाज गिल की अदाएं लोगों का दिल चुरा रही हैं। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

एक पोस्ट के लेती हैं  8 लाख रुपए

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए करीब 8 लाख रुपये लेती हैं। वह सोशल मीडिया पर खूब पॉप्युलर हैं और उनकी फैन फॉलोइंग दिनों दिन बढ़ रही है।


वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज जल्द ही सिद्धार्थ के साथ 'शोना शोना' गाने में नजर आएंगे, जिसे टोनी कक्कड़ ने गाया है। हाल ही इस गाने का फर्स्ट लुक आउट हुआ है। शहनाज और सिद्धार्थ ने इस गाने की शूटिंग पंजाब में की थी।

 

 

Smita Sharma