एक्ट्रेस सोनम बाजवा सरदार जी 2 फिल्म के रोमांटिक सीन में गई थी शर्मा

6/23/2016 1:05:27 PM

मुंबई: पंजाब 1984 (2014) बेस्ट ऑफ़ लक (2013) जैसी फिल्मों में काम करने वाली हीरोइन सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) की फिल्म सरदार जी 2 कल रिलीज होने जा रही है। सोनम बाजवा पंजाबी एक्टर हैं। सोनम बाजवा एक फिल्म में सड़क पर रोमांटिक सीन करते हुए शर्मा गई थी। एक इंटरव्यू के दौरान सोनम बाजवा ने बताया कि कैसे उन्हें फ़िल्मी दुनिया में एंट्री मिली। साउथ की फिल्मों ने नाम कमा चुकी इस एक्ट्रेस ने बताया कि वे अपने में रहना पसंद करती है और एक सिंपल लड़की है। जो अपने काम के लिए पैशनेट है।

सोनम बाजवा की फोटो 

PunjabKesari,sonam bajwa photo ,सोनम बाजवा फोटो

सोनम बाजवा ने बताया कि भीड़भाड़ इलाके में रोमांटिक सीन सुनने में ख्वाब जैसा लगता है। लेकिन ऐसा रोमांटिक सीन मुझे 'पंजाब 1984' फिल्म के लिए करना था। अमृतसर की मेन मार्केट लोकेशन थी। दो मिनट तक पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांझ और मुझे रोमांस भरे अंदाज में एक दूसरे की आंखों में देखना था। आसपास लोगों का आना-जाना लगा था। सामने से बहुत आवाजें आ रही थी। ऐसे माहौल में कंसेट्रेट कर पाना बहुत मुश्किल था।इस सीन में शर्मा गई थी इसके लिए मुझे 9 टेक करने पड़े थे।

इसी के साथ सोनम बाजवा ने बताया कि वह जल्दी किसी से घुलती मिलती नहीं हैंं। इसलिए सोनम बाजवा के गिने चुने दोस्त है। उन्हीं के साथ अपनी चीजों को शेयर करना पसंद करती हैं। डांस करना पसंद है पर ट्रैंड डांसर नहीं है। इन दिनों डांस की बारीकियों को सीख रही हैं।सोनम ने यह भी बताया कि एक दो गाने करने से कोई आइटम गर्ल नहीं बनता। बदलते वक्त के साथ अब आइटम नंबर भी बदले हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News