गानों में शराब, ड्रग्स और बंदूक से महिलाओं की तुलना करना सिंगर हरमन व करण औजला को पड़ा भारी,महिला आयोग ने भेजा नोटिस

9/16/2021 9:46:57 AM

मुंबई: कई बार देखा जाता है कि गाने की लोकप्रियता को बढ़ाने के लिए उसमें महिलाओं की तुलना शराब, ड्रग्स और बंदूक से की जाती है। वहीं अब इस मामले में 
पंजाब महिला आयोग सख्त हो गया है। आयोग ने कंपनी मालिक सहित पंजाबी गायक हरमनजीत हरमन और करण औजला को नोटिस भेजकर तलब किया। इशके साथ ही पुलिस को तीनों को आयोग में लाने का निर्देश दिया है। मामले की सुनवाई 22 सितंबर को  आयोग मुख्यालय में सुनवाई की जाएगी।

जानकारी के लिए बता दें कि चंडीगढ़ के सेक्टर 41-बी निवासी पंडितराव धरेनवार पुत्र चंद्रशेखर ने 15 सितंबर को पंजाब महिला आयोग में एक शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में कहा गया है कि हाल ही में पंजाब के प्रसिद्ध गायक हरमनजीत हरमन और करण औजला की आवाज में शराब नाम से म्यूजिक एल्बम लांच की गई है। इस साॅन्ग में महिलाओं को अपमानित करते हुए उनकी तुलना शराब, ड्रग्स और बंदूक से की है। 

वहीं पंजाब महिला आयोग ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पटियाला और जालंधर के पुलिस अधिकारियों को नोटिस जारी किया जिसमें कहा गया कि जालंधर की रिकार्ड कंपनी के मालिक और पटियाला निवासी पंजाबी गायक हरमनजीत हरमन और करण औजला को 22 सितंबर को पेश किया जाए। मोहाली स्थित कार्यालय में दोपहर 12 बजे इस मामले में सुनवाई सुनिश्चित होगी। 

पंजाब महिला आयोग ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पटियाला और जालंधर के पुलिस अधिकारियों को नोटिस जारी किया है। जिसमें कहा गया है कि आयोग के  की गई है।

Content Writer

Smita Sharma