गानों में शराब, ड्रग्स और बंदूक से महिलाओं की तुलना करना सिंगर हरमन व करण औजला को पड़ा भारी,महिला आयोग ने भेजा नोटिस

9/16/2021 9:46:57 AM

मुंबई: कई बार देखा जाता है कि गाने की लोकप्रियता को बढ़ाने के लिए उसमें महिलाओं की तुलना शराब, ड्रग्स और बंदूक से की जाती है। वहीं अब इस मामले में 
पंजाब महिला आयोग सख्त हो गया है। आयोग ने कंपनी मालिक सहित पंजाबी गायक हरमनजीत हरमन और करण औजला को नोटिस भेजकर तलब किया। इशके साथ ही पुलिस को तीनों को आयोग में लाने का निर्देश दिया है। मामले की सुनवाई 22 सितंबर को  आयोग मुख्यालय में सुनवाई की जाएगी।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि चंडीगढ़ के सेक्टर 41-बी निवासी पंडितराव धरेनवार पुत्र चंद्रशेखर ने 15 सितंबर को पंजाब महिला आयोग में एक शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में कहा गया है कि हाल ही में पंजाब के प्रसिद्ध गायक हरमनजीत हरमन और करण औजला की आवाज में शराब नाम से म्यूजिक एल्बम लांच की गई है। इस साॅन्ग में महिलाओं को अपमानित करते हुए उनकी तुलना शराब, ड्रग्स और बंदूक से की है। 

PunjabKesari

वहीं पंजाब महिला आयोग ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पटियाला और जालंधर के पुलिस अधिकारियों को नोटिस जारी किया जिसमें कहा गया कि जालंधर की रिकार्ड कंपनी के मालिक और पटियाला निवासी पंजाबी गायक हरमनजीत हरमन और करण औजला को 22 सितंबर को पेश किया जाए। मोहाली स्थित कार्यालय में दोपहर 12 बजे इस मामले में सुनवाई सुनिश्चित होगी। 

पंजाब महिला आयोग ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पटियाला और जालंधर के पुलिस अधिकारियों को नोटिस जारी किया है। जिसमें कहा गया है कि आयोग के  की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News