सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: मनकीरत औलख को पंजाब पुलिस की क्लीन चिट, सिंगर ने पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

6/25/2022 10:36:50 AM

मुंबई: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसके अलावा इस केस में कई लोगों के नाम भी सामने आए। हालांकि 29 मई को सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से जो नाम सबसे ज्यादा सुर्खियां में रहा वह था पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाबी गायक मनकीरत औलख और उसके मैनेजर का नाम आया था। बंबीहा गैंग समेत कई गैंग ने सिंगर को हत्या की धमकी दी।

PunjabKesari

कहा जा रहा था कि मनकीरत ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग को सिद्धूवाला के सुरक्षा घेरे के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी दिया करता था। लेकिन अब इस केस में सिंगर को क्लीन चिट मिल गई।  एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) के ADGP प्रमोद बान ने मनकीरत को क्लीन चिट दे है।

PunjabKesari

मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि  मनकीरत औलख का इस हत्याकांड में कोई रोल नहीं मिला। उनकी जांच में मनकीरत का नाम सामने नहीं आया। उन्होंने औलख से किसी तरह की पूछताछ से भी इंकार किया।

PunjabKesari

इस खबर के सामने आते ही मनकीरत ने भी अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर मीडिया पर भी भड़ास निकाली। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लिखा-'बायकाॅट फेक मीडिया।' 

PunjabKesari

गौरतबल है कि बंबीहा गैंग ने कहा कि मनकीरत औलख की लॉरेंस गैंग को सभी पंजाबी सिंगरों की इन्फॉर्मेशन देता है। वह सिंगर्स से पैसे इकट्‌ठे कर भी लॉरेंस गैंग को देता है।

PunjabKesari

मनकीरत औलख को पिछले साल मई महीने में मोहाली में कत्ल हुए विक्की मिड्‌डूखेड़ा का करीबी माना जाता है। उनकी गैंगस्टर लॉरेंस के साथ भी कई तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें उन्होंने गैंगस्टर लॉरेंस को भाई और यार कहा था। यह तस्वीर रोपड़ जेल में हुए शो की थी जिसे विक्की मिड्‌डूखेड़ा ने स्पांसर किया था। मूसेवाला हत्याकांड से जोड़े जाने पर औलख ने भी सफाई दी कि उन्हें बेवजह बदनाम किया जा रहा है। उन्हें खुद धमकियां मिल रही हैं।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News