पंजाब में किसानों ने तीसरी बार जाह्नवी कपूर की फिल्म ''गुड लक जेरी'' की शूटिंग में डाला खलल, मांगा किसान आंदोलन में समर्थन

1/31/2021 10:56:07 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग के लिए पंजाब में हैं। हालांकि उन्हें फिल्म की शूटिंग के लिए पंजाब के किसानों का काफी आक्रोश झेलना पड़ रहा है। बीते शनिवार फिर से किसानों के एक समूह ने पटियाला जिले में एक्ट्रेस की फिल्म की शूटिंग कुछ देर के लिए बाधित कर दी और उनकी टीम से कृषि सुधार कानूनों के खिलाफ किसानों का समर्थन करने की मांग की। 

PunjabKesari


बता दें ये तीसरी बार है जब 'गुड लक जेरी' की शूटिंग के लिए जाह्नवी की टीम को पंजाब में किसानों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इससे पहले पटियाला और फतेहगढ़ साहिब जिले में शूटिंग को बाधित किया गया था। वहीं तीसरी बार शूटिंग शनिवार को पटियाला में पंजाब बाग इलाके के पास हो रही थी। जिसे किसानों ने नहीं होने दिया। 

PunjabKesari

 

शूटिंग में खलल डालते हुए प्रदर्शनकारी किसानों ने जोर देकर कहा कि जाह्नवी कपूर को केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के समर्थन में बयान दें। एक प्रदर्शनकारी ने कहा, ‘‘हमने उन्हें पहले ही बता दिया था कि वे फिल्म की शूटिंग यहां नहीं होने देंगे, लेकिन उन्होंने फिर भी शूटिंग की। हमने इसे आज फिर से रोक दिया। हमें किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कोई शिकायत नहीं है। अगर एक्ट्रेस सिर्फ एक बार भी किसानों के समर्थन में बयान दे देती हैं, तो हम शूटिंग करने देंगे।”

PunjabKesari


एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शूटिंग को कुछ समय के लिए रोक दिया गया था, लेकिन बाद में फिर से इसे बहाल कर दिया गया।
फिल्म की बात करें तो आनंद राय के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्‍म को स‍िद्धार्थ आनंद न‍िर्देश‍ित करेंगे। फिल्म में जाह्नवी कपूर के लीड रोल के अलावा दीपक डोब्रियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी नजर आने वाले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News