पुनीत और हर्ष ने हाथ जोड़ जैस्मिन बसीन से मांगा काम तो तीखे तेवर दिखाते हुए एक्ट्रेस बोली-''प्लीज मेरे मैनेजर से बात करो''

1/15/2021 11:02:36 AM

मुंबई: 'बिग बॉस 14' के घर से बेघर हुईं जैस्मिन भसीन इन दिनों दोस्तों सगं जमकर मस्ती कर रही हैं। बुधवार रात जैस्मिन ने अपने जिगरी दोस्तों के साथ मिलकर डिनर का लुत्फ उठाया है। जैस्मिन के साथ डिनर पार्टी में कॉमेडियन भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया और पुनीत पाठक समेत कई फ्रेंड शामिल हुए थे।

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। लेकिन अब अपनी बढ़ती फैन फाॅलिंग देख जैस्मिन के तेवर ही बदल गए हैं तभी तो वह अपने फ्रेंड्स को एटिट्यूड दिखा रही है। लेकिन आप को बता दें कि जैस्मिन ने ये तेवर असल में नहीं बल्कि फनी अंदाज में दिखाए हैं।  

दरअसल, पुनीत ने जैस्मिन और हर्ष के साथ पार्टी दे दौरान की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में जहां जैस्मिन कुर्सी पर बैठी हैं। वहीं हर्ष और पुनीत जमीन पर बैठे हैं। इन तस्वीर के साथ पुनीत ने फनी कैप्शन लिखा-पुनीत और हर्ष: मैडम जी हमें थोड़ा काम दे दो। जैस्मिन:प्लीज मेरे मैनेजर से बात करो।

 पुनीत की ये तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ फैंस तस्वीर पर कमेंट भी कर रहे हैं। 

बता दें कि जैस्मिन, भारती, हर्ष और पुनीत को 'खतरों के खिलाड़ी' और 'खतरा खतरा खतरा' शो के दिनों से जानती हैं। उसी दौरान साथ काम करते वक्त उनकी दोस्ती हो गई।

Smita Sharma