Puneeth Rajkumar last Rites: पिता के पार्थिव शरीर को निहारती रहीं बेटी ध्रुति, भाई का भी रो-रोकर हुआ बुरा हाल, माथे पर चूमकर CM ने दी अंतिम विदाई

10/31/2021 9:02:44 AM

मुंबई: साउथ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार के अचानक से दुनिया को अलविदा कहना लोगों की आंखों को गमगीन कर गया।  पुनीत राजकुमार का निधन  महज 46 साल के उम्र में  हार्ट अटैक के कारण हुआ। एक्टर के जाने से उनके परिवजनों को ही नहीं बल्कि फैंस को गहरा सदमा पहुंचा। पुनीत राजकुमार को आज राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जाएगी। एक्टर का अंतिम संस्कार आज यानी 31 अक्टूबर को बेंगलुरु के कांतिरावा स्टूडियो  में किया जाएगा।

PunjabKesari

पुनीत राजकुमार के अंतिम संस्कार से पहले उनकी बेटी ध्रुति का इंतजार किया जा रहा था। शनिवार को वह यूएस से बेंगलुरु पहुंचीं। हाल ही में एक्टर की ध्रुति की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों ने जिसने भी देखा वह अपनी आंसू रोक नहीं पाया। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्टर के पार्थिव को शरीर एक शीशे के बाक्स में रखा गया है। उनके पार्थिव शरीर पर तिरंगा लिपटा है।

PunjabKesari

ध्रुति आंंखों में आसूं लिए पिता के पार्थिव शरीर को निहार रही हैं।  ध्रुति के अलावा कई साउथ स्टार्स एक्टर को अंतिम श्रद्धांजलि देने पहुंचे। 

PunjabKesari

उन्हें अंतिम बिदाई देने कर्नाटक के सीएम Basavaraj Bommai तड़के ही पहुंचे। इस दौरान के कुछ इमोशनल मोमेंट्स की तस्वीरें कैमरे में कैद की गई, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि सीएम बसवराज बोम्मई अपने चहेते एक्टर के माथे पर चूम कर उन्हें अंतिम विदाई दे रहे हैं। इस पल को देखकर सभी की आंखें नम हो गईं। 

PunjabKesari

फैंस की भीड़ को देखते हुए पुनीत राजुकमार के पार्थिव शरीर को रविवार सुबह-सुबह ही कांतीरावा स्टेडियम से कांतीरावा स्टूडियो ले जाया गया। उनके शव को फूलों से सजे वाहन में रखकर कांतीरावा स्टूडियो लाया गया। इस दौरान शव वाहन के पीछे बड़ी संख्या में पुलिस बल भी देखा गया। 

PunjabKesari

पुनीत राजकुमार ने कन्नड़ फिल्मों में ऊंचा मुकाम हास‍िल किया था. उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्ट‍िस्ट एक्ट‍िंग कर‍ियर की शुरुआत की थी. 1985 में 'बेट्टाड़ा होवू' में उनके बेहतरीन अभ‍िनय के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड से सम्मान‍ित किया गया था। पुनीत को आख‍िरी बार 'सुवारत्थना' में देखा गया था। यह फिल्म इसी साल रिलीज हुई थीं। 

View this post on Instagram

A post shared by Memes ಕಾರ್ಖಾನೆ (@memes_karkhaane)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News