बंदगी के साथ अनकन्ट्रोल रोमांस के बीच, पुनीश शर्मा की शादी की तस्वीरें इंटरनैट पर वायरल

12/2/2017 11:08:24 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के घर में बदंगी कालरा और पुनीश शर्मा भले ही कुछ खास नहीं दिखा पा रहे हैं लेकिन अपने रोमांस से वह शो में काफी सुर्खियों बटौर रहे हैं। हाल ही में पुनिश को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसर, बिग बॉस के घर के अंदर भले ही इनका प्यार परवान चढ़ रहा हो लेकिन घर के बाहर ऐसा कुछ हो रहा हैं कि आप सब सुनकर हैरान रह जाने वाले हैं।

बताया जा रहा है कि सोशल साइट पर पुनीश शर्मा के शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में पुनीश शादी का सेहरा बंधे, घोड़ी पर दिख रहे हैं। वायरल हो रही ये तस्वीरें सच में बहुत खास हैं। पहले तो सिर्फ खबर थी की पुनीश शादीशुदा हैं लेकिन अब तो सबूत भी सामने आ गया हैं। बिग बॉस के घर में बदंगी और पुनीश जिस तरह से रोमांस करते हुए सारी हदे पर करते नजर आ रहे हैं।

उससे तो लगता हैं ये दोनों सच में एक दुसरे के प्यार में पागल हो रहे हैं। बिग बॉस के घर में भी ये दोनों एक दुसरे का साथ देते दिखाई देते हैं। जब पिछले एपिसोड में घरवालों ने मिलकर इनदोनों की जेल में डालने का फैसला किया था तो, दोनों ने मिलकर घरवाले और बिग बॉस के खिलाफ जा कर बगावत करने का फैसला किया था। बाद में भले ही वो दोनों जेल चले गए हो लेकिन कुछ वक्त के लिए ही सही ये दोनों एक दुसरे के साथ मजबूती से घड़े नजर आए थे।

बता दें कि पुनीश दिल्ली के रहने वाले हैं, यहां वो एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक हैं। वो पार्टीज के शौकीन भी हैं। पुनीश अपना ज्यादा तर पैसा बार और पब में उड़ाते हैं।