बिग बॉस के कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा का खुला बड़ा राज, सुनकर चौंक जाएंगे आप

1/13/2018 10:11:11 AM

मुबंई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के लव बर्डस यानि पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा के अफेयर काफी चर्चा में रहा। टॉप 4 में अपनी जगह बना चुके पुनीश शर्मा कॉमनर बनकर शो में आए थे। तीन सेलिब्रेटी के बीच अकेले बचे पुनीश के बारे में कुछ बातें शायद ही आप जानते होंगे। 

खबरों की मानें तो बिग बॉस के घर में आने से पहले भी पुनीश एक रियलिटी शो में हिस्सा ले चुके हैं। बताया जाता है कि उस शो में उन्हें एक करोड़ की प्राइज मनी भी मिली थी। शो का नाम था सरकार की दुनिया था।

इतना ही नहीं ये भी खबरें आई थी कि पुनीश शादीशुदा हैं लेकिन अपनी वाइफ से अलग रहते हैं। फिलहाल पुनीश ने अपनी पत्नी को तलाक देने का फैसला कर लिया है।

34 साल के पुनीश शो मे काफी शांत और कूल रहते हैं लेकिन बिग बॉस के अॉडिशन वीडियो में पुनीश ने खुद को दिल्ली का बिग बॉस बताया था। पुनीश के सिविल कॉन्ट्रैक्टर हैं और दिल्ली के साथ ही गुड़गांव में भी उनके प्लेबॉय नाम से कैफे हैं।

बता दें कि बंदगी के साथ पुनीश के रिलेशन को उनके घरवालों की मंजूरी भी मिल चुकी है। बिग बॉस के घर में सीक्रेट टास्क के दौरान पुनीश ने बताया था कि बंदगी को पुनीश ने पहली बार अपने के दोस्त की सोशल मीडिया प्रोफाइल पर देखा था। बिग बॉस के घर में बंदगी को देखकर पुनीश काफी हैरान रह गए थे।