लव के अलावा इस कंटेस्टेंट ने जीता 'बीबी माउंटेन' टास्क, अब किसी एक की होगी डायरेक्ट फिनाले में एंट्र

1/3/2018 11:09:37 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 अब अपने अंतिम चरण में है। बीती रात बिग बॉस ने ‘बीबी माउंटेन’ टास्क को घरवालों के सामने पेश किया। इस टास्क में जिस किसी भी कंटेस्टेंट की जीत होगी वो सीधा टिकट टू फिनाले का हिस्सा होगा। बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को एक पहाड़ पर चढ़ने का टास्क दिया। इस दौरान इन सभी के पीठ पर एक बैग बांधा, जिस पर अन्य प्रतियोगी का नाम लिखा है।

PunjabKesari

पीछे वाले कंटेस्टेट को आगे वाले कंटेस्टेंट के बैग को खाली करना है, जिसे वह फिनाले में नहीं देखना चाहता। अब इस टास्क में पुनीश शर्मा और लव त्यागी जीते है। अब इन दोनों के बीच कांटे की टक्कर होने वाली है। दोनों में जो कोई बिग बॉस के अगले टास्क को पूरा करता है वो सीधा फिनाले में एंटर होने वाले है। इसके अलावा कल शिल्पा शिंदे और हिना खान ने साथ में मिलकर आकाश डडलानी को गेम से बाहर कर दिया। वही, इस बार शिल्पा शिंदे, हिना खान, लव त्यागी, विकास गुप्ता का नाम नॉमिनेशन में आया है। बताया जा रहा है कि अगर, लव बिग बॉस के इस टास्क को जीत जाते है तो वो इस बाद गेम में सीधा फिनाले में एंट्री लेंगे।

PunjabKesari

बता दें कि इस बार वोटिंग लाइन्स को बंद ही कराया गया है। बिग बॉस में अब ट्विस्ट और टर्न का सिलिसला शुरू होगा। वहीं, हर कोई बस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को फिनाले में देखना चाहता है। कल अर्शी खान और काम्म्य पंजाबी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट विकास गुप्ता को जीता दिलाने के लिए मैदान में उतर आई थी। वहीं, हिना खान ने फैन कल्ब ने तो उन्हें इस बार का विजेता ही घोषित कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News