कृति और उर्वशी के बोल्ड लुक ने ढाया कहर, पुलकित और जॉन अब्राहम का दिखा परफेक्ट अंदाज

11/16/2019 6:13:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  मल्टीस्टारर फिल्म 'पागलपंती' को रिलीज होने में कुछ दिन ही बाकी हैं। फिल्म की पूरी कास्ट इसे जमकर प्रमोट करने में कोई कसर नही छोड़ रही। प्रमोशन के दौरान स्टारकास्ट का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा हैं। हाल ही में फिल्म की एक्ट्रेसेस कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और एक्टर पुलकित सम्राट और जॉन अब्राहम का जबरदस्त लुक देखने को मिला।

 
इस दौरान एक्ट्रेस कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट का एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। कृति की फ्लोरल प्रिंटेट ड्रेस उसके लुक को चार-चांद लगा रही है।

लुक को कैरी करते हुए कृति मिनिमल मेकअप और पोनी में स्टाइलिश लग रही हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए ए्कट्रेस ने ब्लैक कलर की हील पहनी हुई है।

वहीं उनके साथ एक्टर पुलकित सम्राट भी प्रिंटेड जैकेट और ब्लैक जीन्स में काफी स्मार्ट दिखाई दे रहे हैं। प्रमोशन के दौरान दोनों में जबरदस्त बॉन्डिग देखने को मिल रही है।


दूसरी और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ऑफ क्रॉप टॉप और हाई वेस्ट मिनी शॉर्ट मेंकहर ढा रही हैं।

इस दौरान एक्ट्रेस बेबी कटिंग में ओपन हेयर्स, मिनिमल मेकअप और मैसी लिप्स में अपने लुक से फैंस को दीवाना बनाने में कामयाब हो रही हैं। 


जॉन अब्राहम की बात करें तो वो भी ब्राउन जैकेट और ग्रीन ट्राउजर में अपने लुक को परफेक्ट बनाते हुए जबरदस्त पोज दे रहे हैं।
वर्कफ्रंट पर, इस स्टार्स के अहम किरदार वाली यह फिल्म जल्द ही यानि 22 नवबंर को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है।

Smita Sharma