मेहंदी रचे हाथ...मांग में सिंदूर...लाल चूड़ा...फ्लोरल साड़ी में चांद का टुकड़ा लगी नई नवेली दुल्हन कृति खरबंदा

3/18/2024 6:04:34 PM

मुंबई:  सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने शादी रचा ली। कपल ने 15 मार्च को परिवार और दोस्तों के सामने एक-दूसरे के साथ सात फेरे ले ही लिए। डेस्टिनेशन वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरों को कपल ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की थी।  इसमें एक ओर दूल्हे राजा शेरवानी पहन बड़े ही हैंडसम नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर गुलाबी रंग का लहंगा पहनी कृति इतनी सुंदर नजर आ रही हैं कि उन्हें देख ऐसा लगा जैसे कोई फिक्शन रॉयल कैरेक्टर जिंदा हो उठा हो।

वहीं अब शादी के कुछ दिनों बाद कपल की प्यारी सी तस्वीरें सामने आईं हैं। ये तस्वीरें शादी के तुरंत बाद की है। सामने आई तस्वीरों में कृति फ्लोरल साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस साड़ी के साथ उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज पेयर किया है। चोकर नेकलेस,झुमके, लाल चूड़ा,अंगूठी नई नवेली दुल्हन के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

हाथों में सजी पिया के नाम की मेहंदी और मांग में सिंदूर सजाए कृति एकदम चांद का टुकड़ा लग रही हैं। कृति ने मिनिमल मेकअप,लिपस्टिक, काजल, आइलाइनर से लुक को पूरा किया था। तस्वीर में कृति के चेहरे की स्माइल उनकी ब्यूटी को और निखार रही है। वहीं पुलकित ऑफ व्हाइट कुर्ता पजामा में जच रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma