पुलकित ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया लेडी लव कृति खरबंदा का बर्थडे, एक ही गिलास में स्ट्रा से डिंक करते कपल में दिखीं गजब केमिस्ट्री

10/30/2021 11:03:42 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बहुत कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में खासी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कृति खरंबदा की सोशल मीडिया पर काफी फैंन फॉलोविंग है। वह फैंस के बीच कभी अपने रिलेशनशिप तो कभी लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। बीते शुक्रवार कृति ने अपना 31 बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस बर्थडे को एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट संग मनाया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


कृति के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें पुलकित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे पुलकित और कृति एक ही ग्लास में स्ट्रॉ से ड्रिंकिंग करते नजर आ रहे हैं और एक-दूसरे की तरफ देख खूब हंस रही है। एक तस्वीर में कपल एक-दूसरे के कंधे से कंधा मिलाकर पोज दे रहे है। एक साथ दोनों में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।  


तस्वीरें शेयर करते हुए पुलकित ने कैप्शन में लिखा- जन्मदिन की शुभकामनाएं माई लव। मुझे जीवन को खट्टी-मीठी और तीखी यादों में तब्दील कर एक कॉकटेल बनाकर एंजॉय करने में बहुत मजा आता है। अभी कई ऐसे क्षण हमारे जीवन में आने वाले हैं। इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए कृति ने लिखा- 'पगला! आई लव यू!'  


बता दें, हर साल पुलकित अपनी लेडी लव के बर्थडे को यूं ही खास बनाते हैं। पिछले बर्थडे पर भी पुलकित ने कृति की ऐसी ही प्यारी तस्वीरें शेयर की थीं।


काम की बात करें तो कृति खरबंदा को आखिरी बार फिल्म हाउसफुल 4 में देखा गया था, जो पर्दे पर रिलीज की गई थी। इसके बाद उनकी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी दो फिल्में रिलीज हुई हैं।

Content Writer

suman prajapati